Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौ माह के बच्चे का अपहरण कर पड़ोसी दंपति फरार, तलाश के लिए परिजन जगह-जगह घूम रहे

बच्ची की मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

नौ माह के बच्चे का अपहरण कर पड़ोसी दंपति फरार, तलाश के लिए परिजन जगह-जगह घूम रहे
X

बच्चे का फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

कुंडली थाना क्षेत्र में नौ माह के बच्चे का अपहरण करने का आरोप पड़ोसी पर लगा हैं। पीडि़त ने पड़ोस रहने वाले दंपति पर बच्चे का अपहरण करने का आरोप लगाया हैं। बच्ची की मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पीड़ित के परिजन व रिश्तेदार बच्चे की तलाश के लिए जगह-जगह घुम रहे हैं।

आगरा उत्तरप्रदेश हाल में सेरसा निवासी डोली ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती हैं। उसके पहले पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। उससे दो बच्चे हैं। उसके बाद डोली ने नीरज नाम के युवक से दूसरी शादी कर ली। अब उसको नीरज से भी दो बच्चे हैं। इनमें छोटा बेटा कातिंर्क है। उसकी आयु नौ माह है। सेरसा गांव में ही उनके पड़ोस में कृष्ण कुमार का परिवार रहता था। कृष्ण कुमार उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के गांव सुल्तानपुर खेड़ा का रहने वाला है। परिवार में कृष्ण कुमार और उसकी पत्नी बबीता का आना-जाना था। डोली ने बताया कि सात नवंबर की शाम को करीब चार बजे बच कार्तिक को उसकी बड़ी बहन मिष्ठी घर के बाहर गोद में लिए थी। इस दौरान पड़ोसी बबीता ने उससे खिलाने के लिए बच्चा ले लिया। कुछ देर बाद उसने कहा कि बच्चे ने कच्छा खराब कर दिया है, घर से दूसरा कच्छा लेकर आए। मिष्ठी घर में दूसरा कच्छा लेने के लिए गई। वह घर से कच्छा लेकर लौटी तो वहां पर बबीता नहीं थी। उसके कमरे पर भी ताला लटका था। उसका पति कृष्ण भी गायब था। दोनों के मोबाइल स्विच आफ आ रहे हैं। डोली ने बच्चे के अपहरण की आशंका जताई है।

बच्चे के अपहरण की शिकायत मिली हैं। महिला ने पड़ोसी पर अपहरण करने का आरोप लगाया हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं। जल्द आरोपितों केा काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी चेक की जा रही है। एक टीम को उत्तर प्रदेश भेजा गया हैं। जल्द मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा। - रवि कुमार, प्रभारी कुंडली थाना।

Next Story