Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मर्चेंट नेवी चीफ अफसर को गोली मारकर कार लूटी

सेक्टर-तीन निवासी खुशवींद्र मंगलवार देर रात सेक्टर-1 में अपनी एंडेवर गाड़ी में बैठे थे। उसी दौरान तीन युवक वहां आए और पेट में गोली मारकर कार लूट ले गए।

शराब कारोबारी से पिस्तौल के बल पर शराब कारोबारी से 9 लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरिभूमि न्यूज. रोहतक

सेक्टर-1 से मर्चेंट नेवी के चीफ अफसर को गोली मारकर एंडेवर गाड़ी लूट के मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपित मुरादपुर टेकना गांव के पास गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। सेक्टर-तीन निवासी खुशवींद्र मर्चेंट नेवी में चीफ अफसर के पद पर तैनात है। मंगलवार देर रात सेक्टर-1 में अपनी एंडेवर गाड़ी में बैठा था। उसी दौरान एक युवक गाड़ी के अंदर बैठा और उस पर पिस्तौल तान दी।

इसी दौरान उसके दो साथी एक्टिवा पर खुशवींद्र की दूसरी तरफ आकर खड़े गए थे। गाड़ी के अंदर बैठे आरोपित ने खुशवींद्र पर गोली चला दी, जो उसके पेट में लगी। इसके बाद खुशवींद्र नीचे उतरा और तभी आरोपित उसकी गाड़ी को लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना रहागीरों ने पुलिस को दी। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ने घेराबंदी शुरू कर दी। गाड़ी में जीपीएस सिस्टम होने के कारण उसकी लोकेशन मुरादपुर टेकना की तरफ मिली। जिस पर पुलिस ने उस तरफ नाकाबंदी कर दी। पुलिस की नाकाबंदी के बाद आरोपित गाड़ी को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। घायल खुशवींद्र का उपचार पीजीआईएमएस में चल रहा है।

आरोपितों की पहचान की जा रही

पुलिस की घेराबंदी के बाद आरोपित गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया गया है। आरोपितों की पहचान की जा रही है। आरोपितों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। -प्रहलाद सिंह, थाना प्रभारी अर्बन एस्टेट

Next Story