Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत में वालीबॉल के नेशनल खिलाड़ी की दाेस्ताें ने की हत्या

अमन बुधवार की शाम को छह बजे घर से बाइक लेकर निकला था। रात तीन बजे गेट का दरवाजा खट-खटाने की आवाज सुनक दादा रणधीर उठे तो अमन का शव दहलीज पर पड़ा था।

पानीपत में वालीबॉल के नेशनल खिलाड़ी की दाेस्ताें ने की हत्या
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पानीपत। पानीपत के गांव वैसर में वालीबॉल के नेशनल स्तर के खिलाड़ी की हत्या कर दोस्त शव को उसके घर की दहलीज पर फैंक कर फरार हो गए। परिजनों ने दोनों को पकड़ने का भी प्रयास किया लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गए। परिजनों ने दोनों आरोपियों को पहचान लिया है। परिजनों ने शव को सिविल अस्पताल में भिजवाया और मतलौडा थाना पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने परिजनों के ब्यान दर्ज कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी दो सगे भाइयों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव वैसर निवासी 23 वर्षीय अमन पुत्र प्रवेश एमएससी पास करने के बाद नौकरी की तलाश कर रहा था। वहीं अमन, वालीबॉल का राष्ट्रीय स्तर का खिलाडी था। पुलिस की जांच में पता चला कि अमन, बुधवार की शाम को छह बजे घर से बाइक लेकर निकला था। उसने अपनी मां अनिता को गांव मतलौडा जाने की बात कही थी। वह रात 10 बजे तक घर नहीं आया तो उसके पिता प्रवेश ने अमन के मोबाइल पर कॉल की, वहीं फोन बंद मिला। परिजनों ने अमन की हर संभावित स्थल पर तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। बुधवार की रात दो बजे परिजन घर लौट आए। जबकि रात तीन बजे उनके गेट का दरवाजा खट-खटाने की आवाज सुनकर अमन के दादा रणधीर उठे उन्होंने गेट खोला तो अमन का शव दहलीज पर पड़ा था।

शव को फैंक कर मतलौडा निवासी विक्की व उसका भाई पवन पुत्र पालेराम भाग रहे थे, उन्होंने उसे पहचान लिया। पवन व विक्की को पकडने के लिए पीछा किया, वहीं आरोपित फरार हो गए। वहीं अमन अपने पिता का इकलौता पुत्र था, जबकि पुत्री शीनू विवाहित है। इधर, अमन की हत्या की सूचना पर थाना मतलौडा पुलिस घर पहुंची और जांच के बाद अमन के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने अमन के परिजनों के बयान दर्ज किए और विक्की व पवन के खिलाफ अमन की हत्या के आरोप में केस दर्ज किया। मतलौडा के थानेदार मंजीत सिंह ने बताया कि अमन की हत्या के आरोप में उसके दो दोस्तों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस की जांच में अमन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अहम साबित होगी। वहीं पुलिस की जांच में जो भी आरोपित दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story