Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीआरएसयू में पीपीपी मोड पर रखे जाएंगे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के कोच

प्रशिक्षण देने वाली उन एकेडमियों और एजेंसियों को आमंत्रित किया गया है। जिनके पास राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतने वाले कोच हैं। जो एकेडमी या एजेंसी पीपीपी मोड पर प्रशिक्षक रखना चाहती है उनसे 31 जनवरी तक विश्वविद्यालय ने प्रपोजल मांगे हैं

सीआरएसयू में पीपीपी मोड पर रखे जाएंगे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के कोच
X

हरिभूमि न्यूज : जींद

चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय अपने खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के लिए राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षक रखेगा। पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप (पीपीपी) मोड पर प्रशिक्षक रखे जाएंगे। जो विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों को निश्शुल्क प्रशिक्षण देंगे।

विश्वविद्यालय से बाहर के खिलाड़ियों को भी प्रशिक्षण दिया जाएगा। जिसके लिए न्यूनतम प्रशिक्षण फीस निर्धारित की जाएगी। इससे जो आमदनी होगी, उसमें विश्वविद्यालय का भी हिस्सा तय होगा। प्रशिक्षण देने वाली उन एकेडमियों और एजेंसियों को आमंत्रित किया गया है। जिनके पास राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतने वाले कोच हैं। जो एकेडमी या एजेंसी पीपीपी मोड पर प्रशिक्षक रखना चाहती है उनसे 31 जनवरी तक विश्वविद्यालय ने प्रपोजल मांगे हैं। उसके बाद विश्वविद्यालय के सभागार में प्री बिड मीटिंग होगी। विश्वविद्यालय में तीरंदाजी, एथलेटिक्स, बॉक्सिंग, बैडमिंटन, क्रिकेट, शूटिंग, कुश्ती के प्रशिक्षक रखे जाएंगे।

सीआरएसयू के रजिस्ट्रार प्रो. राजेश पूनिया ने बताया कि राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विश्वविद्यालय के खिलाड़ी नाम रोशन करें। इसके लिए सीआरएसयू की तरफ से ये पहल की गई है। पीपीपी मोड पर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कोच रखे जाएंगे। जो विश्वविद्यालय के खिलाडि़यों को तो निश्शुल्क प्रशिक्षण देंगे।

Next Story