Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नारनौल नप चेयरपर्सन के पति को धमकी, आरोपी ने कहा- सीएम के पास जाआगे तब भी मार देंगे

चेयरपर्सन पति ने सिटी पुलिस थाना में पुलिस लाइन वासी भूपेंद्र पहलवान के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने भूपेंद्र पहलवान व 5 से 10 अन्य लड़कों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नारनौल नप चेयरपर्सन के पति को धमकी, आरोपी ने कहा- सीएम के पास जाआगे तब भी मार देंगे
X

चेयरपर्सन पति संजय सैनी

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

नगर परिषद की चेयरपर्सन भारती सैनी के पति संजय सैनी को वाट्सएप कॉलिंग से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने यहां तक कहा है कि एसपी या सीएम के पास कहीं भी जाओ जान से मार देंगे। इसी संंबंध में चेयरपर्सन पति ने सिटी पुलिस थाना में पुलिस लाइन वासी भूपेंद्र पहलवान के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने भूपेंद्र पहलवान व 5 से 10 अन्य लड़कों के खिलाफ आईपीसी 1860 की धारा 34,506 के तहत केस दर्ज किया है।

चेयरपर्सन पति ने यह दी शिकायत

सिटी पुलिस थाना में दी शिकायत में संजय सैनी ने बताया कि उनकी पत्नी भारती सैनी नगर परिषद की चेयरपर्सन है। भूपेंद्र पहलवान ने नगर परिषद से एक दुकान बस स्टैंड पर एक लाख महीने के किराये पर ले रखी है। पिछले कई वर्षों से इस दुकान का किराया नहीं भरने पर नगर परिषद की ओर से खाली करवाने की प्रक्रिया शुरू की हुई है। इसी प्रक्रिया के शुरू करने पर भूपेंद्र पहलवान ने उसे वाट्सएप पर कॉल की और जान से मारने की धमकी दी। गंदी गालियां देते हुए कहा कि चाहे तू एसपी या सीएम किसी के पास चला जा, जान से मार देंगे। उसी दिन रात तीन बजे यह आरोपित एक लड़के के साथ गाड़ी लेकर घर भी आया था।


Next Story