Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में 35 दिन बाद मुरथल टोल शुरू

सोनीपत में कल शाम से ही केजीपी और केएमपी टोल चालू कर दिये थे, मुरथल टोल को भी आज सुबह पुलिस की मौजूदगी में शुरू किया गया।

सोनीपत में 35 दिन बाद मुरथल टोल शुरू
X

सोनीपत में 35 दिन बाद मुरथल टोल शुरू कर दिया गया है। जहां किसान आंदोलन के चलते 35 दिन से लगातार टोल को फ्री किया गया था, आज सुबह पुलिस बल की मौजूदगी के साथ मुरथल टोल को सुचारू रूप से चालू कर दिया गया है। जहां हर आने-जाने वाले वाहन से टोल वसूल कर ही आगे जाने दिया जा रहा है, वही किसानों के ट्रैक्टर और गाड़ियों से अभी कोई टैक्स नहीं वसूला जा रहा है।

सोनीपत में कल शाम से ही केजीपी और केएमपी टोल चालू कर दिये गए थे, वहीं सोनीपत के मुरथल टोल को भी आज सुबह पुलिस की मौजूदगी में शुरू किया गया है। जहां मुरथल टोल को किसानों द्वारा फ्री करा दिया गया था अब करीबन 35 दिन बाद फिर से शुरू किया गया है। जानकारी के मुताबिक भारी वाहन अभी भी बहुत कम संख्या में मुरथल टोल से होकर गुजर रहे हैं क्योंकि पानीपत और करनाल से भारी वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किए हुए हैं औऱ किसानों के ट्रैक्टर और वाहन अभी भी फ्री में निकाले जा रहे हैं, जिसके मद्देनजर टोल देने वाले वाहन बहुत कम संख्या में मुरथल टोल से गुजर रहे हैं।


Next Story