Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ड्रम में मिला महिला का शव, अंग काटकर डाल रखे थे पॉलीथिनों में, पति की तलाश

शव मकान की तीसरी मंजिल पर रखे ड्रम में पॉलीथिन में पैक टुकड़ो में मिला। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ड्रम में मिला महिला का शव, अंग काटकर डाल रखे थे पॉलीथिनों में, पति की तलाश
X

चावला कालोनी में हुई हत्या के बाद जांच करती पुलिस।

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में एक मकान की छत पर महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मकान की तीसरी मंजिल पर रखे ड्रम में पॉलीथिन में पैक टुकड़ो में मिला है। ड्रम को बंद करने के लिए पीओपी का इस्तेमाल किया हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान के शवगृह में भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार चावला कॉलोनी निवासी भूपेंद्र वशष्ठि के मकान की तीसरी मंजिल पर एक खाली ड्रम रखा हुआ था। अचानक ड्रम में से खून पानी के रूप में बाहर आ रहा था और छत पर बदबू आ रही थी। भूपेंद्र ने पड़ोसियों के सहयोग से ड्रम की जांच की तो पता चला कि ड्रम में किसी का शव पड़ा है। पड़ोसियों ने पुलिस को तुरंत सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड्रम से पॉलीथिन में पैक शव को बाहर निकाला और लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि पिछले मकान में एक नेपाली किराये पर रहता था। वह कुछ दिन पहले मकान छोड़ कर चला गया। उसका नाम राहुल बताया जा रहा है। जहां राहुल किराये पर रहता था वह मकान परसी जैन का है। मकान मालिक के पास से मिले राहुल के आधार कार्ड से पता चला कि वह अपनी पत्नी नेहा के साथ रहता था। जैन की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मकान छोड़ कर जाते समय राहुल से उसकी पत्नी नेहा के बारे में पूछा, तो उसने कहा था कि वह उसे गांव छोड़ आया है। थाना शहर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी की तलाश जारी

थाना शहर के प्रभारी का कहना है कि मकान मालिक के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतक महिला के शव को लेकर पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है, ये कौन है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Next Story