Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हत्या या आत्महत्या : पुलिस ने महिला के शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेजा

पहले मामला आत्महत्या का बताया जा रहा था लेकिन परिवार के लोगों ने हत्या की शंका जाहिर की थी और कहा था कि पूनम को प्रताड़ित कर उसे मौत के घाट उतार दिया होगा फिल्हाल अब मौत के सही कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

हत्या या आत्महत्या : पुलिस ने महिला के शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेजा
X

यमुनानगर के मलिक पुर बांगर में दफनाई गई महिला का शव निकालते पुलिस कर्मचारी।

यमुनानगर : कस्बा बिलासपुर के गांव मलिकपुर बांगर में दो दिन पहले हुई पूनम की मौत के बाद उसके शव को कब्र में दफना दिया। लेकिन दो दिन के बाद ही मलिकपुर बांगर से किसी ने पूनम के मायको वालों को बताया कि पूनम की हत्या होने के बाद शव को कब्र में दफन कर दिया था। हालांकि कि जिस समय यह सब कुछ हुआ उस समय यह बात सामने आई थी कि पूनम ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली पुलिस को बिना बताए ही शव को कब्र में दफन कर दिया ।

हालाकि परिवार के नाम हिन्दु रतिरिवाज के थे लेकिन थे वह विशेष समुदाय के पूनम के शव को कब्र में दफन की बात सामने आते ही जिला प्रशासन और पुलिस कब्रिस्तान में पहुंचे और गांव के कुछ लोगों की मदद से शव को कब्र से बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया। गांव के लोगों की भारी भरकम भीड भी मौके पर मौजूद थी पर पुलिस ने किसी बाहरी व्यक्ति को कब्रिस्तान के अंदर नहीं आने दिया लेकिन लोग कब्रिस्तान के बाहर दूर दूर अपने अपने घरो की छतों पर चढ कर इस नजारे को देखते रहे पुलिस ने पूनम के शव को कब्र से निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया और वही सीन आफ क्राइम को भी मौके पर बुला कर शव की जांच भी करवाई और बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया ।

इस बीच पुलिस प्रशासन ने साफ कहा कि पहले मामला आत्महत्या का बताया जा रहा था लेकिन परिवार के लोगों ने हत्या की शंका जाहिर की थी और कहा था कि पूनम को प्रताड़ित कर उसे मौत के घाट उतार दिया होगा फिल्हाल अब मौत के सही कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन उससे पहले पुलिस ने पूनम की सुसराल के आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है और इस घटना के बाद पूनम के सुसराल पक्ष के लोग घर से फरार हो गए है जबकि पुलिस अपने स्तर भी इलाके के लोगों से पूनम की मौत के बारे में पूछताछ कर रही है।



और पढ़ें
Next Story