Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दहेज की भेंट चढ़ी विवाहिता : जहर खिलाकर पत्नी की हत्या, मायके से कार और रुपये लाने का दबाव बनाता था पति

गोहाना की चोपड़ा कालोनी के साहब सिंह ने पत्नी सुमन से मारपीट करके उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। स्वजन उसे पीजीआई रोहतक लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दहेज की भेंट चढ़ी विवाहिता : जहर खिलाकर पत्नी की हत्या, मायके से कार और रुपये लाने का दबाव बनाता था पति
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

गोहाना की चोपड़ा कालोनी के साहब सिंह ने पत्नी सुमन से मारपीट करके उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। स्वजन उसे पीजीआई रोहतक लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सुमन के भाई ने आरोप लगाया कि साहब सिंह उसकी बहन को मायके से कार या रुपये लेकर आने की मांग को लेकर परेशान करता था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

भिवानी में पड़ाव मोहल्ला के मुरारी ने बताया कि उसकी बड़ी बहन सुमन की करीब 16 साल पहले गोहाना में चोपड़ा कालोनी के साहब सिंह से शादी हुई थी। सुमन का 14 साल बेटा सुजत और आठ साल की बेटी साक्षी हैं। साहब सिंह नशा करता है। मुरारी के अनुसार एक माह पहले उसके छोटे भाई संदीप की शादी हुई थी जिसे कार मिली थी। उसके बाद साहब सिंह पत्नी सुमन पर मायके से कार या रुपये लेकर आने का दबाव बना उसे परेशान करने लगा।

मुरारी ने शहर थाना गोहाना पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे सुमन ने फोन करके उसे बताया कि साहब सिंह ने उसके साथ मारपीट करके जहरीला पदार्थ खिला दिया। मुरानी के कहने पर सुमन गोहाना में ड्रेन आठ के निकट अपनी नानी के घर गई। वहां उसकी तबीयत बिगड़ गई। स्वजन सुमन को पीजीआई रोहतक ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव स्वजन को सौंपा। मुरारी की शिकायत पर पुलिस ने साहब सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

और पढ़ें
Next Story