Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rape And Murder : गुरुग्राम में फ्रूटी लेने गई छह वर्षीय बच्ची की रेप के बाद ईंट मारकर हत्या, किशोर गिरफ्तार

पुलिस को आशंका है कि बच्ची के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया गया, रोने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई। आइएमटी मानेसर थाना पुलिस ने शनिवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करा दिया।

Minor girl murdered after rape in BettiahBihar Crime News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुडग़ांव। छह वर्षीय बच्ची की ईंट मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित ज्यूवेनाईल को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आशंका है कि बच्ची के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया गया, रोने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई। आइएमटी मानेसर थाना पुलिस ने शनिवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गलत हरकत किए जाने की बात सामने नहीं आई है। इसे देखते हुए जांच के लिए सैंपल लैब में भेजे जाएंगे।

मानेसर की एक निजी कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे वे अपने कमरे पर पहुंचे। इस बीच उसकी 6 वर्षीय बेटी फ्रूटी के लिए 10 रुपये लेकर दुकान पर चली गई। उसकी मां भी दूसरी दुकान पर कुछ सामान लेने गई हुई थी। कुछ ही देर बाद एक अन्य पड़ोसी ने आकर बताया कि बच्ची को पड़ौस में रहने वाला एक नाबालिग खाना खिला रहा है। बच्ची के पिता को लगा कि उनकी बेटी कुछ देर में घर आ जाएगी। जब काफी देर तक नहीं आई तो उन्होंने खोजबीन शुरू की। उसी दौरान नाबालिग का भाई बच्ची को कंधे पर लेकर पहुंचा। उसने बताया कि बच्ची खेत के एक कमरे में लहूलुहान पड़ी थी। बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

नाबालिग पर पहले भी लगा आरोप

नाबालिग पर इसी तरह की हरकत करने का आरोप पहले भी लग चुका है। 30 जनवरी 2020 को एक बच्चे के साथ गलत हरकत करने के साथ ही उसकी हत्या करने का आरोप है। उस मामले में वह 18 फरवरी को ही फरीदाबाद बाल सुधार गृह से आया था। इससे माना जा रहा है कि उसने गलत हरकत करने का प्रयास किया था। वहीं सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश कुमार का कहना है कि आरोपित के ऊपर जिस बात को लेकर शंका जाहिर की जा रही है, कमोवेश उसने वही बात स्वीकार की है।

और पढ़ें
Next Story