Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की हत्या, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मृतक परिजनों द्वारा हत्यारोपितों की तुरंत गिरफ्तारी व हत्या का मामला दर्ज किए जाने को लेकर अस्पताल परिसर में जमकर बवाल भी काटा। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की हत्या, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
X

बवाल मचाते परिजनों को समझाते हुए पुलिसकमी। 

हरिभूमि न्यूज : जींद

गांव मनोहरपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर रविवार को हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक परिजनों द्वारा हत्यारोपितों की तुरंत गिरफ्तारी व हत्या का मामला दर्ज किए जाने को लेकर अस्पताल परिसर में जमकर बवाल भी काटा। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव मनोहरपुर निवासी दलीप (66) परिवार के पाला ने उसके साले ओरंग नगर हांसी निवासी राजेंद्र से रुपये लेने थे। रविवार को राजेंद्र अपनी पत्नी के साथ गांव मनोहरपुर पहुंचा था। आरोप है कि पाला परिवार ने राजेंद्र को बंधक बना लिया और जब तक रुपये नहीं मिल जाते तब तक उसे न छोड़ने की बात की। इसी बात को लेकर दलीप उनके बीच पहुंचा था जहां दोनों पक्षों में धक्का मुक्की हो गई और झगड़ा मारपीट तक जा पहुंचा। जिसमें दलीप को धक्का लगा और उसकी मौत हो गई।

दलीप की मौत का जैसे ही उसके परिजनों को पता चला तो भारी संख्या में महिलाएं व पुरूष नागरिक अस्तपाल पहुंच गए और जमकर स्यापा डाला। परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करने और हत्यारोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अस्पताल परिसर में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया। इसी बीच दूसरे पक्ष की कुछ महिलाएं भी अस्पताल पहुंची तो उनके साथ जमकर कहासुनी हुई। पुलिस ने बीचबचाव करते हुए उन्हें वापस भेज दिया। लगभग चार घंटे की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान कलमबद्ध किए और सात लोगों के खिलाफ हत्या, घर में घुस कर हमला करने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story