Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक की हत्या कर शव खोखे में डालकर जलाया, दोस्तों पर आरोप

गश्त के दौरान पुलिस ने आग लगी देखी तो हत्या मामले के बारे में पता चला। पुलिस ने आग बुझाने के बाद अधजले शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

युवक की हत्या कर शव खोखे में डालकर जलाया, दोस्तों पर आरोप
X

तिगांव रोड़ स्थित इसी स्थान पर रखे खोखे में जलाया गया था शव।

फरीदाबाद। सेक्टर-3 के सामने से गुजरने वाले तिगांव रोड पर मंगलवार रात को एक युवक की हत्या कर उसके शव को खोखे में डालकर जला दिया। गश्त के दौरान पुलिस ने आग लगी देखी तो हत्या मामले के बारे में पता चला। पुलिस ने आग बुझाने के बाद अधजले शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सेक्टर-7 थाना पुलिस के अनुसार बुधवार रात को करीब एक बजे सेक्टर-3 पुलिस चौकी इंचार्ज बिजेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ इलाके में गश्त पर थे। जब वह सेक्टर-3 के सामने तिगांव रोड से गुजरने लगे, तभी उन्होंने टैगोर स्कूल पर मोड़ पर रखे एक खोखे में आग लगी देखी। जिस पर पुलिस टीम रूक गई और रेत व पानी डालकर आग बुझाना शुरू कर दिया। आग बुझाते समय पुलिस को वहां पर एक युवक की अधजली लाश दिखाई पड़ी। पुलिस ने आग बुझाने के बाद अधजले शव को बाहर निकाल लिया। दुकानदारों ने पुलिस को बताया कि यह खोखा कुंदन नामक व्यक्ति का था। जो कि लॉकडाउन से पहले यहां पर बर्गर आदि बेचता था। मगर लॉकडाउन के बाद वह खोखा को वहां छोडक़र चला गया। रात के समय इस खोखे में पड़ोस की शिव कॉलोनी में रहने वाला 25 साल का युवक सागर आकर सो जाता है। सागर शहर में मेहनत मजदूरी करता था। नशे का आदि होने के कारण वह इस खोखे में ही सो जाता है। दुकानदारों ने मृतक की पहचान सागर के रूप में कर दी। जिसके बाद पुलिस मृतक के परिवार जनों तक पहुंच गई। परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली। माना जा रहा है कि सागर के दोस्तों ने की नशे के दौरान उसकी हत्या कर शव को जलाया है।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। अधजले शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल में भेजा गया है। हत्या के कारणों का आरोपियों की पहचान के बाद ही पता चल सकेगा।

Next Story