Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sonipat : गला रेतकर व्यक्ति की हत्या, खेतों में पड़ा मिला शव

लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है।पुलिस की जांच में अभी तक मृतक की शनाख्त नहीं हो पाई है, जबकि मौके से पुलिस ने कई सबूत एकत्रित किए हैं।

Delhi Crime: चांदनी महल इलाके में पाकिस्तान से लौटी महिला का मिला क्षत-विक्षत शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

सोनीपत जिले के खरखौदा शहर में बाईपास पर सोनीपत व खांडा के बीच में खेतों के कच्चे रास्ते पर शनिवार सुबह एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला है। उसकी गला रेतकर हत्या की गई है। सुबह किसान खेत में गए तो शव पड़ा देख मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर थाना प्रभारी करमजीत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं सीआईए प्रभारी योगेंद्र भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल से नमूने एकत्रित करवाएं।

शनिवार सुबह जब किसान खेतों में गेहूं की बिजाई के लिए खेत में गए तो उन्हे रास्ते में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। उन्होंने देखा की व्यक्ति के गले को रेता गया था। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की जांच में अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जबकि मौके से पुलिस ने कई सबूत एकत्रित किए हैं। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र करीब 45 से 50 वर्ष रही होगी। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें
Next Story