Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में मर्डर : पूजा करने जा रहे युवक की बेरहमी से हत्या, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

बडवासनी के रहने वाले अशोक कुमार का 24 वर्षीय पुत्र पंकज शाम को गांव के बाहर अपने धार्मिक स्थल को दुध से स्नान कराने जा रहे थे। जब वह गांव के तालाब के पास पहुंचे तो उनके चिल्लाने की आवाज आई। इस पर ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। वहां पर पंकज लहूलुहान हालत में पड़ा था।

सोनीपत में मर्डर : पूजा करने जा रहे युवक की बेरहमी से हत्या, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार
X

मृतक पंकज का फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

गांव बड़वासनी में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक पर चाकू के करीब छह वार किए गए, जिसमें से तीन वार सीने पर किए गए थे। हत्या की वजह एक दिन पहले हुए विवाद की रंजिश को बताया जा रहा है। जिस समय वारदात हुई उस समय युवक गांव के बाहर अपने धार्मिक स्थल माता-दादा फूला वाली को दुध से स्नान कराने जा रहा था। उसको गांव के बाहर करीब छह चाकू मारे गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल लाने के दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई। हत्या का आरोप गांव के ही युवक पर लगा है, इससे गांव में दोनों पक्षों में तनाव का माहौल है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बडवासनी के रहने वाले अशोक कुमार का 24 वर्षीय पुत्र पंकज शाम को गांव के बाहर अपने धार्मिक स्थल को दुध से स्नान कराने जा रहा था। जब वह गांव के तालाब के पास पहुंचा तो उसके चिल्लाने की आवाज आई। इस पर ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। वहां पर पंकज लहूलुहान हालत में पड़ा था। ग्रामीणों ने गांव के एक युवक को वहां से भागता हुआ देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पंकज के स्वजन मौके पर पहुंचे और घायल को लेकर एक निजी अस्पताल में गए। जहां पर हालत गंभीर होने के चलते उसको नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। नागरिक अस्पताल में चिकित्सक ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार उसको चार से छह जगह पर चाकू मारे गए हैं। तीन चाकू सीने पर लगे हैं। पुलिस को शिकायत मिलने का इंतजार है। पंकज के स्वजन के अनुसार मारने वालों की संख्या कई रही होगी। अकेले व्यक्ति के काबू में वह नहीं आता।

इकलौता बेटा था पंकज, छह महीने की है एक बेटी

पंकज अपने पिता का इकलौता बेटा था। उसकी शादी पानीपत के रिसाल की युवती से हुई थी। पंकज की छह महीने की एक बेटी है। उसकी मौत से गांव में तनाव का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों के अनुसार पंकज मृदुभाषी और मिलनसार था। उसकी हत्या से ग्रामीण हतप्रभ हैं।

एक दिन पहले हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार गांव के एक युवक से एक दिन पहले किसी बात को लेकर पंकज का झगड़ा हो गया था। इस दौरान पंकज ने उसको थप्पड़ लगा दिए। आरोप है कि उसी रंजिश में पंकज को चाकू से गोदकर मार डाला। घटना को लेकर गांव में पंकज व दूसरे पक्ष के लोगों में जबरदस्त तनाव है।

अभी पुलिस को शिकायत नहीं मिली

बड़वासनी में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। अभी पुलिस को शिकायत नहीं मिली है। हम मौके पर हैं और मामले की जांच की जा रही है। हत्यारोपित की तलाश में भी पुलिस टीम लगी है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर यथोचित कार्रवाई की जाएगी। - आइपीएस दीप्ति गर्ग, एसएचओ, थाना सदर।

और पढ़ें
Next Story