Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पतंग उड़ाने से मना करने पर नरवाना में युवक के पेट में छुरी मारकर हत्या

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए।

पतंग उड़ाने से मना करने पर नरवाना में युवक के पेट में छुरी मारकर हत्या
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज, जींद

नरवाना शहर की इंदिरा कालोनी में गली में पतंग उड़ाने से मना करने पर एक युवक की छुरी मारकर हत्या कर दी। इंदिरा कालोनी निवासी कलावती ने बताया कि उसके बेटे रिंकू ने कालोनी में ही सूअर फार्म खोला हुआ है।

सोमवार शाम को रिंकू के सूअर फार्म के पड़ोसी अनिल के बच्चे गली में पतंग उड़ा रहे थे। पतंग उड़ाने के चलते रिंकू के सूअर डर रहे थे और उसने गली में पतंग उड़ाने से मना कर दिया। इसी दौरान आरोपित अनिल के परिवार के लोग आ गए और उन्होंने रिंकू से झगड़ा करना शुरू कर दिया। झगड़े की आवाज सुनकर रिंकू की मां कलावती व बहन सुमन भी पहुंच गए। जहां पर आरोपित अनिल के पिता मीनू, भाई सुनील, पत्नी बंदिया ने उन पर पथराव शुरू कर दिया। इसी दौरान आरोपित अनिल घर से छुरी लेकर आया और रिंकू के पेट में मार दी। छुरी पेट में लगते ही रिंकू मौके पर ही गिर गया। जब परिवार के लोगों ने उसको उठाना चाहा तो पथराव कर दिया। इसके चलते रिंकू की मौके ही मौत हो गई।

एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए हैं और उनको पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि पतंग उड़ाने के विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है।

और पढ़ें
Next Story