Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक : महम में महिला की हत्या, हाईवे के किनारे गड्ढे में दबा मिला अर्धनग्न शव

दिल्ली- हिसार हाईवे पर एक महिला का शव गड्ढे में दबा हुआ मिला है। पहले महिला की हत्या की गई है और उसके बाद उसे गड्ढे में दबा दिया गया है।

रोहतक : महम में महिला की हत्या, हाईवे के किनारे गड्ढे में दबा मिला अर्धनग्न शव
X

मौके पर जांच करती पुलिस टीम। 

हरिभूमि न्यूज : महम ( रोहतक )

दिल्ली- हिसार हाईवे पर एक महिला का शव गड्ढे में दबा हुआ मिला है। पहले महिला की हत्या की गई है और उसके बाद उसे गड्ढे में दबा दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। रविवार को बडेसरा जाने वाली सड़क के मुहाने पर महम बाइपास के किनारे नाले के साथ किसी व्यक्ति ने एक गड्ढे में दो हाथ देखे। नागरिकों ने इसकी सूचना महम पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जब गड्ढे को खोदा तो वहां एक नौजवान महिला का शव मिला। महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में था।

महिला के कपड़े न तो गड्ढे में पाए गए और न ही आस पास के क्षेत्र में। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव दस-पंद्रह दिन पुराना है। सड़ने की वजह से चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। एफएसएल टीम इंचार्ज डॉ. सरोज दहिया ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए और पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई के डेड हाऊस भेज दिया है। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। महिला की हत्या किसने की है, कब की है और हत्या की वजह क्या है। पुलिस इन कारणों की तालाश में जुट गई है।

हत्या की जांच के लिए टीमें गठित

महम थाने के सब इंस्पेक्टर विकास ने बताया कि महिला का शव कब्जे में लेकर रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। महिला की हत्या कब और कैसे हुई है, इसको लेकर पुलिस की जांच टीमें गठित कर दी गई हैं।

और पढ़ें
Next Story