Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JP Dalal के बयान पर भाजपा सांसद धर्मबीर बोले - स्वेच्छा से भी कोई मरता है क्या

बातों -बातों में सांसद कह गए कि अगर घर में कहीं कोई टूट-फूट हो तो उसको रिपेयर करवाना जरूरी होता है। तेल को जीएसटी में शामिल करने की मांग उठाएंगे।

JP Dalal के बयान पर भाजपा सांसद धर्मबीर बोले - स्वेच्छा से भी कोई मरता है क्या
X

सांसद धर्मबीर सिंह पत्रकारों से बातचीत करते हुए।

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

भले ही सांसद धर्मबीर सिंह ने गत दिवस कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा दिए गए किसानों के मौत मामले पर विवादित बयान पर सीधा जवाब न दिया हो, लेकिन इशारों.इशारों में मंत्री के बयान से हुए डैमेज को कंट्रोल कर गए। बातों -बातों में कह गए कि अगर घर में कहीं कोई टूट-फूट हो तो उसको रिपेयर करवाना जरूरी होता है। पत्रकारों के स्वेच्छा से किसान मरने से संबंधित पूछे गए सवाल का सांसद ने सधा हुआ जवाब दिया। सांसद बोले कि स्वेच्छा से क्या कोई मरता है। जिनके घर में इस तरह की ट्रेजडी होती है। उन पर क्या बीतती है। उनसे ही पूछा जाए। स्वेच्छा से किसानों के मरने के बयान पर सांसद ने कहा कि जिन्होंने बयान दिया है। उनसे ही पूछे। सांसद धर्मबीर सिंह रविवार को लोक निर्माण विभाग में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को धरने पर बैठने का हक है। किसानों के बारे में छोटी बात बोलना तो दूर, उस बारे में सोचना भी गलत होता है।

तेल को जीएसटी में शामिल करने की मांग उठाएंगे

सांसद धर्मबीर सिंह से पेट्रोल व डीजल के दामों में बेहताशा बढौतरी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने भी तेल के महंगा होने की बात स्वीकारी। उन्होंने माना कि तेल पर एक्साइज व सेलटैक्स का भार ज्यादा होने की वजह से तेल के दाम बढे है। जीएसटी के दायरे में लाए जाने के बारे में उन्होंने बताया कि वे इस बात को संसद में उठाएंगे। तेल महंगे पर तंज कसते हुए सांसद ने कहा कि बिजली के वाहन खरीदें। वे भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की सोंच रहे हैं जिस दिन इलेक्ट्रिक गाड़ियां आ जाएंगी। उसी दिन खरीद लेंगे।

Next Story