Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत, भाई घायल

गांव अकबरपुर के नजदीक गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विक्रम सिंह व राकेश गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल मंे ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने विक्रम सिंह को मृत घोषित कर दिया।

Road accident
X

यमुनानगर के अस्पताल में सड़क हाद में घायल राकेश को उपचार के लिए ले जाते हुए परिजन।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

गांव अकबरपुर के नजदीक गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल चालक की मौत और चचेरा भाई घायल हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक गांव मुसिंबल निवासी विक्रम सिंह (30) व उसका चेचेरा भाई राकेश पलंबर का काम करते हैं। सुबह के वक्त वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव टोपरा कलां में किसी के यहां पलंबर का काम करने जा रहे थे। रास्ते में गांव अकबरपुर के नजदीक गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विक्रम सिंह व राकेश गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने विक्रम सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि राकेश को अस्पताल में दाखिल कर लिया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौंप दिया और आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Next Story