Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने डेढ माह की बच्ची को पहले पिलाया दूध फिर गला दबाकर मार डाला

बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला ने बच्ची की हत्या क्यों की इस बारे में उसकी गिरफ्तारी होने बाद ही पता चल पाएगा।

Three children died during tragic accident in Gaya bihar crime news
X

बच्ची की मौत

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

भिवानी में एक महिला ने अपनी डेढ माह की बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में अंबेडकर कॉलोनी निवासी मोहन ने बताया कि उसकी शादी जून 2020 में हनुमान गेट निवासी वैशाली के साथ हुई थी। बुधवार सुबह उसकी पत्नी अपनी बेटी जिया को दूध पिला रही थी तथा बाद में तैश में आकर उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद उसने इसकी सूचना उसे दी। जब उसने कमरे में जाकर देखा तो बच्ची बेड पर मृत पड़ी थी। इसके बाद उसने इसकी शिकायत जैन चौक पुलिस चौकी में दी। इस पर चौकी इंचार्ज दशरथ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा कार्रवाई शुरू की। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पति की शिकायत पर आरोपित पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल महिला ने बच्ची की हत्या क्यों की इस बारे में महिला की गिरफ्तारी होने बाद ही पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story