Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में मां- बेटी की हत्या, पति घर से गायब

शक की सुई उसके पति पर ही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिया से उनका गला दबाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जांच में जुटी हुई है।

रोहतक में मां- बेटी की हत्या, पति घर से गायब
X

मामले की जांच करतीं एसएसएल इंचार्ज डॉ सरोज मलिक दहिया।  

रोहतक शहर की राजेंद्रा कॉलोनी में मां बेटी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या का पता बुधवार सुबह उस समय चला जब कामवाली घर पहुंची तो दोनों के शव कमरे में बेड पर पड़े मिले जिनके मुंह से झाग निकल रही थी। इसके बाद उसने इसकी सूचना पडोस में रहने वाले लोगों को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच पर मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल हत्या का शक पति पर जताया जा रहा है जाे घर से बाहर से है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप काफी समय से राजेंद्रा कॉलोनी में किराये पर रहता है। उसकी पत्नी सुनील और 6 साल की बेटी भावना भी उसके साथ रहती थी। बुधवार सुबह सुनील और उसकी बेटी बेड पर मृत हालत में मिली। जिनके मुंह से झाग निकल रही थी। वहीं पत्नी सुनील का पति कहां है इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी और सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। एसएसएल इंचार्ज डॉ सरोज मलिक दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। महिला का पति कहां है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। शक की सुई उसके पति पर ही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिया से उनका गला दबाया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस पति की तलाश में जुटी हुई है।

Next Story