Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने पीटा तो बेटी ने पुलिस में दी शिकायत : नाबालिग बोली- हमें भूखा रखती है मां, कई दिन रहती है बाहर और पिता से करती है झगड़ा

नाबालिग को नारनौंद के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। डाक्टराें ने बताया कि उसे अंदरूनी चोटें लगी हुई है। पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और बच्चियों को सुरक्षा प्रदान की गई है।

मां ने पीटा तो बेटी ने पुलिस में दी शिकायत : नाबालिग बोली- हमें भूखा रखती है मां, कई दिन रहती है बाहर और पिता से करती है झगड़ा
X

मां ने बच्चों को पीटा ( प्रतीकात्मक तस्वीर ) 

नारनौंद ( हिसार )

कस्बे की एक 16 वर्षीय लड़की ने अपनी मां के खिलाफ मारपीट व प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया है। नारनौंद पुलिस ने नाबालिग के बयान के आधार पर उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नारनौंद के वार्ड 12 निवासी एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मेरी माता जिसकी उम्र 37 वर्ष है वह मेरी छोटी बहन व मेरे साथ अक्सर मार पिटाई करती है और हमें भूखा रखती है खाना भी नहीं देती।

मेरे पिताजी के पूछने पर उनके साथ भी लड़ाई झगड़ा करती है। मेरी माता कई-कई दिन बाहर रहती है और जब घर आती है और मेरे पिताजी पूछते हैं तो उनके साथ लड़ाई झगड़ा करती है। आज भी मेरी मां ने मेरे साथ व मेरी छोटी बहन के साथ मारपीट की जिससे मुझे काफी चोटें आई हैं। मुझको मेरे चाचा ने सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया है। इस बारे में नारनौंद अस्पताल के डॉक्टर जैन ने बताया कि एक लड़की को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया है और उसका इलाज कर रहे हैं अंदरूनी चोटें उसको लगी हुई है। इस बारे में लड़की के चाचा ने बताया कि मेरी भाभी अक्सर मेरे भाई के बच्चों के साथ मारपिटाई करती है और वह कई कई दिन बिना बताए घर से बाहर भी चली जाती है। इसलिए मेरे भाई के बच्चों को सुरक्षा प्रदान की जाए और मेरी भाभी पर कानूनी कार्रवाई की जाए।

इस बारे में नारनौंद थाना के जांच अधिकारी जगजीत ने बताया कि हमें अस्पताल से सूचना मिली थी। हमने अस्पताल में पहुंचकर लड़की के बयान लिए हैं और बयान के आधार पर लड़की की मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 342 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और बच्चों को सुरक्षा प्रदान की गई है।

Next Story