Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चलती रोडवेज बस में कंडक्टर के बैग से रुपये चोरी, माैके पर ही पकड़ी दाे महिलाएं

इन महिलाओं की पहचान भिवानी जिले के गांव झांझड़ा सोरान निवासी मुनेश व महेंद्रगढ जिला गांव निवासी रितू उर्फ पायल के रूप में हुई है।

दिल्ली में
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : हांसी ( हिसार )

रोहतक से हिसार जा रही हरियाणा रोडवेज की चलती बस में दो महिलाओं ने बस कंडक्टर के बैग से रुपये निकाल लिए। सवारियों ने कंडक्टर के बैग से रुपये निकालते देख महिलाओं को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। इन महिलाओं की पहचान भिवानी जिले के गांव झांझड़ा सोरान निवासी मुनेश व महेंद्रगढ जिला गांव निवासी रितू उर्फ पायल के रूप में हुई है। पुलिस ने रोहतक डिपो के बस कंडक्टर बलंभा निवासी कृष्ण कुमार की शिकायत पर उपरोक्त दोनों महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर चोरी करते पकड़ी गई महिलाओं को हिरासत में ले कर पुछताछ आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बस कंडक्टर कृष्ण ने कहा कि वह हरियाणा रोडवेज डिपो रोहतक में बस कंडक्टर के पद पर तैनात है और शुक्रवार को बस को रोहतक से हिसार लेकर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि हांसी से बस में बैठी सवारियों की टिकट बनाने के बाद सुबह करीब 10.15 बजे रामायण टोल प्लाजा के नजदीक पहुंचे तो मैने अपने बैग को चैैक किया तो देखा कि बैग में रखे 12700 रूपये गायब मिले। कृृष्ण ने बताया हांसी से बस में सिर्फ दो महिलाएं सवार हुई थी और हांसी से बस चलने के बाद इन्हीं 2 औरतो ने टिकट ली थी। उन्होंने बताया कि बैैग से रुपए मिलने पर जब उसने बस में बैठी सवारियों से पुछताछ की तो सवारियों ने उपरोक्त दोनों महिलाओं को उसके बैग में हाथ मारते हुए देखा था। जिस पर उन्होंने बस को सवारियों सहित वापस सदर थाना में लाकर मुनेश व रितू को पुलिस के हवाले कर दिया। खबर लिखे जाने तक सदर थाना महिला पुलिस हिरासत में ली गई महिलाओं से पुछताछ कर रही थी।

Next Story