Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनीट्रैप : अश्लील वीडियो वायरल करने और बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर मांगे रुपये, महिला सहित चार गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों लोगों को अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने चारों को जेल भेज दिया। हालांकि अभी इस मामले में दो लोगो की काबू किया जाना अभी बाकी है।

हनीट्रैप : अश्लील वीडियो वायरल करने और बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर मांगे रुपये, महिला सहित चार गिरफ्तार
X

रतिया : हनीट्रेप मामले में गिरफ्तार युवकों को कोर्ट में पेश करने ले जाते पुलिस कर्मचारी।

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद/रतिया

थाना सदर रतिया पुलिस ने हनीट्रेप के एक मामले का पर्दाफाश करते हुए एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए लोगों की पहचान नछतर उर्फ सोनी निवासी ब्राह्मणवला, मंगत राम उर्फ काला निवासी सुखमनपुर, सुक्खा सिंह निवासी महमदगी व किरणा के रूप में हुई है।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों लोगों को अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने चारों को जेल भेज दिया। हालांकि अभी इस मामले में दो लोगो की काबू किया जाना अभी बाकी है। डीएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि इन लोगों से पूछताछ के आधार पर मामले में संलिप्त अन्य लोगों की भी धरपकड़ की जाएगी। इस बारे पुलिस ने पंजाब के मूनक के गांव बलरां निवासी व्यक्ति शिकायत पर केस दर्ज किया था।

शिकायत में कहा था कि उसका फूफा मानसिक परेशानी के चलते अस्वस्थ है और रतिया के अस्पताल में उपचाराधीन है। गत दिवस उक्त लोगों ने उसके फूफा के मोबाइल पर फोन किया और फूफा की महिला के साथ अश्लील वीडियो होने की बात कहते हुए रेप का केस दर्ज करवाने की धमकी दी और 2 लाख रुपये की मांग रखी। जब उसने इस बारे अपने फूफा से बात की तो उन्होंने बताया कि एक महिला ने उसे फोन कर ब्राह्मणवाला बस अड्डे पर बुलाया। जहां मौजूद दो महिलाएं उसके साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक अंजान जगह ले गई। वहां एक महिला के साथ उक्त लोगों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उससे 2 लाख रुपये की मांग की। पैसे न देने पर उक्त लोगों ने वीडियो को वायरल करने और बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी। इस पर उसने रतिया के आढ़ती से 40 हजार रुपये देने की बात कही।

बाद में अमनदीप ने इस बारे पुलिस को को सूचना दी। पुलिस ने अमनदीप को 40 हजार रुपये देकर भेज दिया। रतिया अनाज मण्डी में कार में आए तीनों व्यक्तियों ने जैसे ही अमनदीप से पैसे लिए, पुलिस ने छापेमारी कर तीनों को काबू कर लिया। बाद में पुलिस ने मामले में संलिप्त महिला को भी गिरफ्तार कर इनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

Next Story