Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीर्थयात्री महिला का मोबाइल चाेरी हुआ तो हरियाणा के खेलमंत्री ने दिया नया फोन

जम्मू कश्मीर के जिला उधमपुर के गांव सुंदराणी से एक तीर्थयात्री महिला धर्मनगरी पिहोवा के सरस्वती तीर्थ तट पर अपने पिता की अंतिम क्रिया कर्म करवाने पहुंची तो उनका मोबाइल चोरी हो गया था।

तीर्थयात्री महिला का मोबाइल चाेरी हुआ तो हरियाणा के खेलमंत्री ने दिया नया फोन
X

 खेल मंत्री की ओर से महिला को नया मोबाइल भेंट करते भाजपा के जिला मंत्री राजेन्द्र बाखली।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

...जब हरियाणा के खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने की तत्परता से तीर्थयात्री महिला की सहायता की और तीर्थयात्री महिला ने बोला थैंक यू मंत्री जी। जम्मू कश्मीर के जिला उधमपुर के गांव सुंदराणी से एक तीर्थयात्री महिला पिहोवा में सरस्वती तीर्थ के पावन तट पर अपने पिता की अंतिम क्रिया कर्म करवाने के लिए परिवार के साथ पहुंची तो उनका मोबाइल चोरी हो गया। जब इसकी सूचना हरियाणा के खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह को सोशल मीडिया के माध्यम से मिली तो उन्होंने पुलिस को तत्परता से कार्रवाई करने के आदेश दिए और इतना ही नहीं उन्होंने अपनी टीम को तीर्थयात्री महिला को एक नया मोबाइल भी भेंट करने को कहा।

खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि पिहोवा एक धार्मिक स्थल है और यहां पर देश विदेश से आने वाले तीर्थ यात्रियों की सुविधा व सुरक्षा के लिए प्रशासन व सरकार पूरी ईमानदारी के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब उनको सोशल मीडिया के माध्यम से अपने परिवार के साथ अपने दिवंगत पिता के अंतिम क्रिया कर्म के लिए पिहोवा तीर्थ पर तीर्थयात्री महिला का मोबाईल चोरी होने का पता चला तभी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उन्होंने अपनी टीम को आदेश दिए कि तीर्थयात्री महिला को नया मोबाइल भेंट किया जाए और टीम ने तत्परता से कार्य करते हुए पार्टी के कार्यकर्ता व भाजपा के जिला मंत्री राजेन्द्र बाखली द्वारा महिला तीर्थयात्री को नया मोबाइल खरीदकर भेंट किया गया। महिला तीर्थयात्री ने पूजा शर्मा ने कहा कि वह भाई मिंटू के साथ जम्मू कश्मीर के जिला ऊधमपुर के गांव सुन्दरणी की रहने वाली है तथा वह पिहोवा की पावन नगरी में अपने दिवंगत पिता के अंतिम क्रिया कर्म करवाने के लिए आई थी।

महिला तीर्थ यात्री ने बताया कि जब वह पिहोवा बस स्टैंड के समीप गुरुद्वारा के गेट के पास पहुंची तो किसी ने उसका मोबाईल चोरी कर लिया और जिसकी वजह से उसका परिवार बहुत दु:खी था। उन्होंने बताया कि जब खेलमंत्री संदीप सिंह ने दूसरे प्रदेश से आए हुए हम अनजान यात्रियों की मदद की है जिसके लिए हम खेलमंत्री संदीप सिंह व उनके परिवार को हमेशा आभारी रहेंगे।


Next Story