Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्यमंत्री से मिले विधायक लक्ष्मण, कोसली को विकास खंड बनाने व रेवाड़ी बस स्टैंड बनाने की मांग

मुख्यमंत्री ने भी विधायक को चरणबंद तरीके से उनके द्वारा उठाई गई मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद विधायक ने कहा कि आने वाले समय में लंबित कार्यों में तेजी की उम्मीद हैं।

मुख्यमंत्री से मिले विधायक लक्ष्मण, कोसली को विकास खंड बनाने व रेवाड़ी बस स्टैंड बनाने की मांग
X

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलकर अपने विधानसभा क्षेत्र कोसली के साथ रेवाड़ी की मांगों पर चर्चा के साथ ज्ञापन भी सौंपा। मुख्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में कोसली को विकास खंड का दर्जा देने, रेवाड़ी में नया बस अड्डा बनाने व रेवाड़ी पुलिस लाइन में जींद की तर्ज पर खेल परिसर का निर्माण करवाने तथा रेवाड़ी शहर के लिए पटौदी रोड पर अतिरिक्त वाटर स्टोरेज टैंक इत्यादि बनाने की मांग रखी। मुख्यमंत्री ने भी विधायक को चरणबंद तरीके से उनके द्वारा उठाई गई मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया।

विधायक ने मुख्यमंत्री को बताया कि एक नवंबर 1989 में उपमंडल बना कोसली विकास खंड बनने की भी सभी शर्तों को पूरा करता है। विकास की गति को बढ़ाने के लिए उपमंडल को खंड का दर्जा देने की मांग की। इसके अलावा विधायक ने मुख्यमंत्री में शामिल कान्हड़वास व जखाला में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी खोलने, उपमंडल अभियंता बुडौली (बिजली विभाग) के जर्जर भवन का पुनर्निर्माण करने, गांव निमोठ में राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज खोलने, डहीना में जन स्वास्थ्य विभाग का सब डिविजन खोलने, सब तहसील डहीना के भवन का निर्माण करवाने, कोसली में महिला थाना खोलने की मांग की।

कोसली के साथ विधायक ने रेवाड़ी शहर के लिए पटौदी रोड़ पर अतिरिक्त वाटर स्टोरेज टैंक बनाने, जींद की तर्ज पर रेवाड़ी पुलिस लाइन में खेल परिसर का निर्माण करवाने, पुराना कोर्ट परिसर में जिला पुस्तकालय भवन का निर्माण करवाने, रेवाड़ी शहर के सेक्टर-12 में बस अड्डे का निर्माण करवाने, वेटरनरी पोली क्लीनिक सहारनवास में मेडिकल एवं नॉन मेडिकल स्टॉफ के स्वीकृत रिक्त पदों को भरने की मांग रखी। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद विधायक ने कहा कि आने वाले समय में लंबित कार्यों में तेजी की उम्मीद हैं।

Next Story