Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक देवेंद्र सिंह बबली बोले, किसानों का मामला हल नहीं होता है, तो जजपा को रास्ता अलग कर लेना चाहिए

किसानों के आंदोलन को लेकर बबली ने यहां तक कहा कि अब हालात बुरे हो गए हैं, जनता गांवों में घुसने नहीं दे रहे, डिप्टी सीएम को खुद उचाना में जाकर देख लें।

विधायक देवेंद्र सिंह बबली बोले, किसानों का मामला हल नहीं होता है, तो जजपा को रास्ता अलग कर लेना चाहिए
X

जननायक जनता पार्टी से विधायक देवेंद्र बबली ने चंडीगढ़ में कहा कि पार्टी की ओर से व्हिप जारी किया गया है, इसीलिए मैं पार्टी के साथ में बंधा हुआ हूं। लेकिन मैने किसानों के समर्थन में अपने समर्थन में बात रख दी है।

उन्होंने कहा कि विधायक दल की मीटिंग में मैने सारी बात रख दी है। किसानों के आंदोलन को लेकर बबली ने यहां तक कहा कि अब हालात बुरे हो गए हैं, जनता गांवों में घुसने नहीं दे रहे, डिप्टी सीएम को खुद उचाना में जाकर देख लें। देवेंद्र बबली ने कहा कि अगर किसानों का मामला हल नहीं होता है, तो जजपा को रास्ता अलग कर लेना चाहिए। बबली ने अपनी पीड़ा शामिल जाहिर करते हुए कहा कि यहां पर सभी लोग कुर्सी से चिपके हुए हैं। बबली ने कहा कि वे किसानों की पीड़ा को समझते हैं, जब भी इलाके के लोगों ने उन्हें इस्तीफा देने का आदेश दिया, तो पीछे नहीं हटने वाले।

बबली ने कहा कि पंद्रह दिनों में सरकार को इस बारे में फैसला लेना चाहिए। देवेंद्र बबली ने यह भी कहा कि कांग्रेस के पास में मुददे नहीं इन लोगों के पास में गैरत नहीं है, किसानों के साथ में खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं।

Next Story