Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmers Protest : किसानों के ट्रैक्टर रिपेयर करने पंजाब से आया था मिस्त्री, कार में आग लगने से मौत

किसान आंदोलन के दौरान बहादुरगढ़ के बाईपास पर महर्षि दयानंद पार्क के निकट रात करीब डेढ़ बजे एक स्विफ्ट कार में अचानक आग लग गई। वहां मौजूद किसानों ने काफी प्रयास के बाद आग को बुझाया। लेकिन आग लगने के कारण झुलसने से जनकराज की गाड़ी के अंदर ही मौत हो गई।

Farmers Protest : किसानों के ट्रैक्टर रिपेयर करने पंजाब से आया था मिस्त्री, कार में आग लगने से मौत
X

बहादुरगढ़। हादसे के बाद बाईपास पर खड़ी क्षतिग्रस्त स्विफ्ट कार।

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

पंजाब के बरनाला से किसानों के साथ दिल्ली कूच कर रहा एक मिस्त्री जब रात को अपनी कार में सो रहा था तो अचानक आग लग गई। कार में ही झुलसने से उसकी मौत हो गई। दरअसल, जनकराज ट्रेक्टर मिस्त्री है और पंजाब से आए किसानों के ट्रैक्टरों को फ्री में ठीक करता था। हादसे में उसकी मौत की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।

बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान बहादुरगढ़ के बाईपास पर महर्षि दयानंद पार्क के निकट रात करीब डेढ़ बजे एक स्विफ्ट कार में अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। एसपी राजेश दुग्गल के अनुसार करीब 65 वर्षीय मृतक जनकराज पुत्र प्रीतम सिंह पंजाब के बरनाला का रहने वाला था। वह पंजाब से अपने साथियों हरप्रीत, गुरप्रीत व गुरजंट आदि के साथ यहां आया था।

बहादुरगढ़ में नजफगढ़ रोड फ्लाईओवर के पास खराब हुए ट्रैक्टर को ठीक करने के लिए रात्रि करीब साढ़े 11 बजे यहां पहुंचा जनकराज अपनी स्विफ्ट गाड़ी (एचआर-26बीएम-1236) में सो गया था। उसके अन्य साथी ट्रेक्टरों में सो गए थे। रात करीब डेढ़ बजे कार में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। उसके साथियों और वहां मौजूद किसानों ने काफी प्रयास के बाद आग को बुझाया। लेकिन आग लगने के कारण झुलसने से जनकराज की गाड़ी के अंदर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। एसडीएम हितेंद्र शर्मा व डीएसपी पवन कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर सारी घटना की जानकारी ली। उनके अनुसार हादसे के कारणों की गहनता से जांच की जा रही है।


Next Story