Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

17 साल के किशोर से कुकर्म

थाने में दर्ज मामले के अनुसार चीरसी गांव निवासी एक व्यक्ति ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव में खेती बाड़ी का काम करता है। उसके परिवार में पत्नी के अलावा 2 बेटे भी हैं।

17 साल के किशोर से कुकर्म
X

फरीदाबाद। तिगांव थाना एरिया के चीरसी गांव में पड़ोस में रहने वाले 3 युवकों ने मानसिक रूप से पीडि़त 17 साल के किशोर को खेतों में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाने में दर्ज मामले के अनुसार चीरसी गांव निवासी एक व्यक्ति ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव में खेती बाड़ी का काम करता है। उसके परिवार में पत्नी के अलावा 2 बेटे भी हैं। उसका 17 साल का बड़ा बेटा मानसिक रूप से पीडि़त है। शनिवार को वह खेतों की ओर गया था।

आरोप है कि वहां पर उसे पड़ोस में रहने वाले 3 युवक मिल गए और उन्होंने उसके बेटे को डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। आरोपितों ने उसे किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोर ने यह बात घर आकर पिता को बता दी।

जिस पर पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। रविवार को पुलिस टीम मेडिकल कराने के लिए किशोर को लेकर बीके अस्पताल पहुंची। जहां पर उसका उपचार कराया गया। तिगांव थाना एसएचओ जोगेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story