Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने लूटे 1.27 लाख रुपये

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें अज्ञात लुटेरे काले और सफेद परने से चेहरे को ढ़ंके हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

miscreants looted 17 million rupees in bandhan bank of Sakra police station area in muzaffarpur
X

बैंक लूट वारदात (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

बृहस्पतिवार को शहर में मुगलपुरा स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केन्द्र से देसी पिस्तौल कट्टे की नोक पर 1.27 लाख रुपये लूट लिए गए। अज्ञात नकाबपोश स्पलेंडर बाइक पर आए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें अज्ञात लुटेरे काले और सफेद परने से चेहरे को ढ़ंके हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस लूट की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के विष्णु नगर के मनजीत पुत्र सतपाल ने पुरानी सब्जीमंडी के निकट मुख्य गुरुद्वारे के सामने एसबीआई का ग्राहक सेवा केन्द्र स्थापित करता है। मनजीत इस केन्द्र पर पैसे जमा करवाने और निकलवाने की सेवा प्रदान करता है। ज्ञात हुआ है कि दोपहरबाद 1.40 बजे ग्राहक सेवा केन्द्र के बाहर एक स्पलेंडर बाइक आ कर रुकी। उस बाइक से उतरे नकाबपोशों ने अपने चेहरों को काले रंग और सफेद रंग के परने से ढ़ंक रखा था। अज्ञात आरोपियों ने ग्राहक सेवा केन्द्र में घुसते ही उस पर कट्टा तान दिया। उसके बाद ग्राहक सेवा केन्द्र की तिजोरी से 1,27,100 रुपए निकाल लिए गए। इसी बीच मनजीत ने अपने पर ताने गए देसी नीचे को झपट्टा मार कर गिरा दिया। कट्टा नीचे गिरते ही उसमें से गोली भी नीचे गिर गई। उसके बाद आरोपियों ने उस कट्टे को उठाया और मौके से कैश के साथ फरार हो गए। पड़ौस के सीसीटीवी कैमरे में बाइक पर भागते हुए आरोपी कैद हो गए। सिटी पुलिस ने नाकेबंदी करवा आरोपियों की तलाश प्रारम्भ कर दी है।



Next Story