Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यमुनानगर में बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

जिले के छछरौली कस्बा के बस स्टैंड के नजदीक पुलिस टीम (Police Team) नाकेबंदी करके वाहनों की जांच कर रही। इसी दौरान पिकअप में सवार होकर आए पांच बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

यमुनानगर में बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग
X
फायरिंग सांकेतिक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

जिले के छछरौली कस्बा के बस स्टैंड के नजदीक नाकेबंदी करके वाहनों की जांच कर रही पुलिस टीम पर महिंद्रा पिकअप में सवार होकर आए पांच बदमाशों ने फायरिंग करके जान से मारने का प्रयास कर दिया। गनीमत यह रही कि पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने अज्ञात पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व आमर्ज एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार छछरौली पुलिस थाने में तैनात हैड कांस्टेबल रमेश कुमार ने बताया कि रात पौने एक बजे वह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ कस्बा के बस स्टैंड के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान महिंद्रा पिकअप में सवार होकर पांच बदमाश आए। जब पुलिस पार्टी ने महिंद्रा पिकअप को रूकने का इशारा किया तो उसमे सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर शुरू कर दी। गनीमत यह रही की गोली किसी को नहीं लगी। इसके बाद आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों का पीछा कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन आरोपितों का कुछ भी सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने मामले की जांच के बाद पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। उम्मीद है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story