Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में बदमाशों के हौसले बुलंद : चारपाई पर लेटे उपचाराधीन युवक पर बरसाई गोलियां

युवक को तीन गालियां लगी हैं। उसे ट्रॉमा सेंटर में दाखिल कराया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

रेवाड़ी में बदमाशों के हौसले बुलंद : चारपाई पर लेटे उपचाराधीन युवक पर बरसाई गोलियां
X

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

मुकुंदपुर बसई गांव में अपने प्लॉट में चारपाई पर लेटे सड़क हादसे में घायल युवक पर बुधवार को सशस्त्र बदमाशों ने गोलियां दाग दीं। युवक को तीन गालियां लगी हैं। उसे ट्रॉमा सेंटर में दाखिल कराया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

करीब 32 वर्षीय सोमबीर एक फैक्ट्री में कार्यरत था। कुछ दिन पूर्व वह सड़क हादसे में घायल हो गया था। उसकी अभी उपचार चल रहा है। वह अभी चलने-फिरने लायक भी नहीं हुआ है। बुधवार को वह प्लॉट में चारपाई पर लेटा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर आए दो युवकों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर सोमबीर के परिजन प्लॉट की ओर दौड़े, तो हमलावर फरार हो गए। परिजनों के अनुसार एक हमलावर ने हेल्मेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था।


परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सोमबीर को हाथ और पेट में तीन गालियां लगी हैं। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी। परिजनों ने सड़क हादसे के समय भी इस बात की आशंका जताई थी कि सोमबीर को जानबूझकर हादसे का शिकार बनाया गया है। अब उस पर हुई फायरिंग ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि सड़क हादसे के बहाने उसकी हत्या का प्रयास किया गया था। बहरहाल पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें
Next Story