Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग हुई गर्भवती, बाप-बेटे सहित आठ पर केेस

9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग से महीनों से सामूहिक दुष्कर्म होता रहा। मामले का खुलासा छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ। आनन फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Minor gangraped in Sitamarhi incident Rape Video viral on social media
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : बवानीखेड़ा

बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव में नाबालिग छात्रा के साथ महीनों से हो रहे सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हुई। हैरानी की बात है कि सामूहिक दुष्कर्म के आठ आरोपितों में दो बाप बेटा हैं।

पूरा मामला बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग से महीनों से सामूहिक दुष्कर्म होता रहा। मामले का खुलासा पीड़ित छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ। आनन फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करवाकर मेडिकल करवाया और पर्चा दर्ज कर जांच शुरू की। पीड़ित छात्रा ने पुलिस में दिए ब्यान व उसके पिता ने बताया कि सात लोग उनके गांव के ही और एक दूसरे गांव सहित आठ लोगों ने महीनों से उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। इस डर के मारे उसने किसी को नहीं बताया और जब वह गर्भवती हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। वहीं बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवा कर उसके पिता की शिकायत पर उन्हीं के गांव के सात लोगों पर मामला दर्ज किया है। उन्होने कहा कि 6 महीनों तक दुष्कर्म करने और नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने की बात सामने आई है। दुष्कर्म के आरोपितों में दो बाप बेटा भी शामिल हैं।

Next Story