Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, निगरानी टीम पर किया हमला

गांव नगला के खनन जोन में तैनात निगरानी टीम को सूचना मिली थी कि कुछ लोग गांव नगला के नजदीक अवैध खनन कर रहे हैं। सूचना मिलते ही निगरानी टीम मौके पर पहुंची। टीम ने वहां अवैध खनन कर रहे आरोपितों को रोकना चाहा तो उन्होंने टीम पर हमला कर दिया।

माफियांओं की खैर नहीं, पुलिस की संयुक्त टीमें कसेंगी नकेल
X

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

जिले में अवैध खनन माफिया के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वह निगरानी टीम पर भी हमला करने लगे हैं। ऐसा ही मामला गांव नगला के नजदीक अवैध खनन कर रहे लोगों द्वारा निगरानी टीम पर हमला करने व हेड कांस्टेबल का मोबाइल फोन छीनने का प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में 14 लोगों को नामजद करते हुए चार अन्य महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार गांव नगला के खनन जोन में तैनात निगरानी टीम को सूचना मिली थी कि कुछ लोग गांव नगला के नजदीक अवैध खनन कर रहे हैं। सूचना मिलते ही निगरानी टीम मौके पर पहुंची। टीम ने वहां अवैध खनन कर रहे आरोपितों को रोकना चाहा तो उन्होंने टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान टीम में शामिल हेड कांस्टेबल मनीष अपने मोबाइल से उच्चाधिकारियों को सूचना देने लगा तो आरोपितों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। किसी तरह निगरानी टीम ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आरोपित मौके से भाग गए।

पुलिस ने आरोपित गांव नगला निवासी अबला, मुस्ताक, आशीष, इसरार, माना, इरशाद, दीनू, साना, साजिद, खुरशेद, कमल, तुंबा, मुस्तकीम, मीरिया को नामजद करते हुए चार अन्य महिलाओं के खिलाफ निगरानी टीम पर हमला करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामले में आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Next Story