Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छप्पर में लगी आग से अधेड़ व्यक्ति और गाय जिंदा जले, पड़ोसियों पर आरोप

एसपी राजेश दुग्गल ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए बताया कि मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद की पुरानी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

छप्पर में लगी आग से अधेड़ व्यक्ति और गाय जिंदा जले, पड़ोसियों पर आरोप
X

घटनास्थल पर मामले की जानकारी लेते एसपी राजेश दुग्गल।

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

गांव कोट में बृहस्पतिवार देर रात एक छप्पर में लगी आग से एक अधेड़ व्यक्ति और गाय की झुलसने से मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया। बाद में एसपी राजेश दुग्गल ने भी घटनास्थल का मुआयना करते हुए मामले की जांच करने के निर्देश दिए। मृतक की पहचान रामधारी निवासी गांव कोट के तौर पर की गई है। मृतक के परिजन पूरे मामले को साजिश बताते हुए पड़ोस के ही एक परिवार को जिम्मेदार ठहराते हुए हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। जिसके चलते पुलिस टीम विभिन्न पहलूओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है।

एसपी राजेश दुग्गल ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए बताया कि स्थानीय निवासियों व मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार आपसी जमीनी विवाद की पुरानी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि गांव उखलचना निवासी रामधारी गांव में स्थित प्लाट में अपने पशुओं के साथ एक छप्पर में सो रहा था। आरोपितों ने जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर रात को छप्पर में आग लगा दी। जलने से छप्पर में सोए हुए रामधारी व एक गाय की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए डीएसपी राहुल देव के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया है।

Next Story