Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बहादुरगढ़ में 6 घंटे बंद रही मेट्रो सेवा, हैरान-परेशान रहे यात्री

किसानों ने सोमवार को कमान महिलाओं को सौंप दी तो डीएमआरसी ने एहतियातन बहादुरगढ़ के सभी तीनों और दिल्ली के इलाके में दो मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए। टीकरी कलां स्टेशन से ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेशन तक मेट्रो ट्रेन सेवाएं सुबह 10 बजे ही रोक दी गई थी।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बहादुरगढ़ में 6 घंटे बंद रही मेट्रो सेवा, हैरान-परेशान रहे यात्री
X

बहादुरगढ़ : सोमवार को बंद पड़ा सिटी मेट्रो स्टेशन का गेट।

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर किसानों ने सोमवार को कमान महिलाओं को सौंप दी तो डीएमआरसी ने एहतियातन बहादुरगढ़ के सभी तीनों और दिल्ली के इलाके में दो मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए। टीकरी कलां स्टेशन से ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेशन तक मेट्रो ट्रेन सेवाएं सुबह 10 बजे ही रोक दी गई थी। जिस कारण महिलाओं समेत अन्य यात्रियों को भी दिनभर परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहर करीब 4 बजे मेट्रो स्टेशनों के गेट खुल गए। यात्रियों ने बिना पूर्व सूचना के डीएमआरसी द्वारा उठाए गए इस कदम की आलोचना की।

बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान गत तीन महीने में अनेक बार डीएमआरसी ग्रीन कॉरिडोर पर बहादुरगढ़ की तरफ मेट्रो सेवाएं स्थगित कर चुकी है। सोमवार को एक बार फिर अचानक से मेट्रो सेवाएं बाधित कर दी गई। दिल्ली के टीकरी कलां व टीकरी बॉर्डर के अलावा पंडित श्रीराम शर्मा, बहादुरगढ़ सिटी और ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेडियम के गेट सोमवार सुबह बंद कर दिए गए।

चूंकि टीकरी बॉर्डर और बाईपास पर किसानों ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया। किसानों की भारी भीड़ को देखते हुए डीएमआरसी ने एहतियातन पांचों मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए। सोमवार सुबह 10 बजे ही गेट बंद होने पर घर से कामकाज के लिए निकले यात्रियों, विशेषकर महिलाओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Next Story