Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Meri Fasal- Mera Byora : खरीफ फसलों के पंजीकरण के लिए फिर खोला गया मेरी फसल- मेरा ब्यौरा पोर्टल

अपनी खरीफ की फसल को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर सरकारी मंडी में बेचने का इंतजार कर रहे किसानों को सरकार ने अंतिम मौका देते हुए मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल को पुन: रजिस्ट्रेशन के लिए खोल दिया है।

Meri Fasal- Mera Byora : खरीफ फसलों के पंजीकरण के लिए फिर खोला गया मेरी फसल- मेरा ब्यौरा पोर्टल
X

मेरी फसल- मेरा ब्यौरा पोर्टल

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

खरीफ फसलों की बुआई के समय मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवाने से रह गए किसानों को प्रदेश सरकार द्वारा अंतिम मौका देते हुए पोर्टल को चार दिन के लिए पुन: खोल दिया गया है। यह पोर्टल 17 अक्टूबर तक खुला रहेगा। कृषि विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि अपनी खरीफ की फसल को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर सरकारी मंडी में बेचने का इंतजार कर रहे किसानों को सरकार ने अंतिम मौका देते हुए मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल को पुन: रजिस्ट्रेशन के लिए खोल दिया है।

उन्होंने कहा कि जो किसान अब तक अपनी फसल का रजिस्ट्रेशन नहीं करवा पाए, उनके लिए यह आखिरी मौका है। किसान 17 अक्टूबर तक इस पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते है। उन्होंने बताया कि किसानों द्वारा अपने कृषि उत्पादों को मंडियों में बेचने तथा सरकार द्वारा चलाई जा रही कृषि से संबंधित योजनाओं का लाभ उठाने हेतु अपनी फसलों का पंजीकरण ह्यमेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर करवाना अनिवार्य है।

Next Story