Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में कोरोना सैंपलिंग टीम के सदस्य आपस में भिड़े

बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी एसोसिएशन ने मंगलवार को सिविल सर्जन के नाम डिप्टी सीएमओ विजय प्रकाश को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आरोपित चिकित्सक को निलंबित करने की मांग की।

रेवाड़ी में कोरोना सैंपलिंग टीम के सदस्य आपस में भिड़े
X

रेवाड़ी। सिविल अस्पताल में ज्ञापन सौंपने के दौरान उपस्थित स्वास्थ्य कर्मचारी

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

जिले के गांव भटसाना की ढाणी में कोरोना सैंपलिंग के दौरान सैंपलिंग टीम के दो सदस्यों के बीच कहासुनी व मारपीट को लेकर बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी एसोसिएशन ने मंगलवार को सिविल सर्जन के नाम डिप्टी सीएमओ विजय प्रकाश को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आरोपित चिकित्सक को निलंबित करने की मांग की।

एसोसिएशन की प्रधान सरस्वती देवी ने कहा कि उक्त गांव में सोमवार को सैंपलिंग के दौरान चिकित्सक करतार सिंह व विनोद कुमार के बीच मामूली कहासुनी हो गई। उन्होंने बताया कि सैंपलिंग के दौरान एक महिला के बिना नंबर आने पर डा. करतार सिंह ने यह कहकर रोका था कि नंबर वाईज आओ, वरना सैंपलिंग लिस्ट में प्रोब्लम हो सकती है। इस बात से नाराज विनोद कुमार ने करतार सिंह को बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। तब को अन्य चिकित्सकों ने मामले को शांत करा दिया। लेकिन सैंपलिंग के बाद टीम के वापस आते समय विनोद व करतार सिंह की फिर से कहासुनी शुरू हो गई। इस दौरान विनोद कुमार ने करतार सिंह के नाक पर मुक्का मार दिया। जिससे वह बेहोश हो गए और नाक से खून आना शुरू हो गया। उन्हें प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया। तत्पश्वात पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।

सरस्वती देवी ने मांग की कि आरोपी विनोद कुमार को तुरंत निलंबित किया जाए। अगर एक सप्ताह के अंदर उसे निलंबित नहीं किया तो एसोसिएशन धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगी। इस मौके पर एसोसिएशन के अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।


Next Story