Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमबीबीएस छात्रा ने हाॅस्टल में फंदा लगाकर की आत्महत्या

गांव खेड़ी साध की डिंपी बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा थी और हाॅस्टल एक में रहती थी।

एमबीबीएस छात्रा ने हाॅस्टल में फंदा लगाकर की आत्महत्या
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज में शुक्रवार सुबह एमबीबीएस की छात्रा ने हाेस्टल में अपने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना का पता लगाने पर महिला थाना खानपुर कलां से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की। शव मानसिक रूप से परेशान थी।

रोहतक में गांव खेड़ी साध की डिंपी बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा थी और हास्टल एक में रहती थी। शुक्रवार सुबह उसने कमरे को अंदर से बंद करके पंखे पर शाल से फांसी लगा दी। साथ में उसकी मां रह रही थी। मां वापस लौटी तो घटना का पता चला और दरवाजा तोड़ कर डिंपी को फंदे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। आठ फरवरी को डिंपी किसी काम से गोहाना शहर आई थी।

तब उसने धोखे से बुखार की कई गोलियां खा ली थी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई गई थी। बीपीएस मेडिकल कालेज के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया था। शनिवार को डिंपी की परीक्षाएं शुरू होनी थी जिसके चलते वह बृहस्पतिवार को अपनी मां के साथ कालेज लौटी थी। महिला थाना खानपुर कलां प्रभारी शकुंतला ने बताया कि परिजनों ने बताया कि छात्रा मानसिक रूप से परेशान थी। देखभाल के लिए साथ में उसकी मां आई थी। मां-बेटी दोनों हाॅस्टल के एक ही कमरे में थी।


Next Story