Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूटी सवार मुनीम को गिराकर नकाबपोश युवकों ने लूटे 2.60 लाख रुपये

टोहाना निवासी तरूण कुमार फ्लोर मिल से नकदी लेकर अपने घर जा रहा था, मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसका पीछा किया और लूटकर फरार हो गए।

स्कूटी सवार मुनीम को गिराकर नकाबपोश युवकों ने लूटे 2.60 लाख रुपये
X

घायल मुनीम तरुण जैन।

हरिभूमि न्यूज. टोहाना

डांगरा रोड पर स्थित गोयल फ्लोर मिल के मुनीम को घायल कर अज्ञात बाइक सवार दो युवक लाखों रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहंची और नाकाबंदी कर लूटेरे युवकों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में शिवा गली, टोहाना निवासी तरूण कुमार ने कहा है कि वह डांगरा रोड स्थित गोयल फ्लोर मिल में मुनीम के तौर पर काम करता है। बुधवार रात को वह फ्लोर मिल से 2 लाख 60 रुपये की नकदी लेकर एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। रास्ते में फ्लोर मिल के पास मोटरसाइकिल लेकर खड़े दो युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दी।

जैसे ही वह भारत कॉटन मिल के पास पहंुचा तो पीछे से बाईक पर आए दो युवकों ने उस पर डंडे से हमला कर उसे गिरा दिया और उससे नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बाद में उसने इस बारे मिल मालिक को सूचना दी। सूचना मिलते ही मिल मालिक भीम गोयल मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उपरोक्त मामले में पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रात को ही क्षेत्र की सीमा पर नाकेबंदी जांच अभियान भी शुरु किया गया। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज के आधार पर बाइक सवारों की तलाश करेगी।

Next Story