Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद : सेंट्रल बैंक से दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने लूटे रुपये, विरोध करने पर किए फायर

गांव बरसोला में घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार, सीआईए स्टाफ प्रभारी मनोज वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।

जींद : सेंट्रल बैंक से दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने लूटे रुपये, विरोध करने पर किए फायर
X

 गांव बरसोला स्थित सेंट्रल बैंक, जहां लूट की वारदात हुई वमौके पर पहुंची पुलिस व जमा लोगों की भीड़।

हरिभूमि न्यूज : जींद

गांव बरसोला सेंट्रल बैंक में सोमवार दोपहर दिनदहाड़े नकाबपोश पांच युवकों ने असलहा के बल पर 45 हजार 600 रुपये की राशि लूट ली। बैंक कर्मियों ने विरोध किया तो लूटेरों ने दो फायर भी किए। वारदात को अंजाम देकर लूटेरे फरार हो गए। वहीं दो लाख 67 हजार रुपये लूटने से बच गए। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार, सीआईए स्टाफ प्रभारी मनोज वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।

गांव बरसोला स्थित सेंट्रल बैंक में सोमवार दोपहर को कोषाध्यक्ष रामबीर कालोनी निवासी कपिल व अन्य कर्मी अपने कामकाज को निपटा रहे थे। उसी दौरान तीन नकाबपोश असलहाधारी युवक बैंक के अंदर घुस आए। जबकि दो बाइक के साथ बैंक के बाहर सड़क पर खड़े रहे। असलहाधारी युवकों ने कैशियर कपिल को काबू कर लिया और राशि को लूट लिया। जब बैंक कर्मियों ने लूटेरे युवकों का विरोध किया तो उन्होंने अपने पास मौजूद असलहा से दो फायर भी किए। गनीमत यह रहा कि किसी कर्मचारी को गोली नहीं लगी।

वारदात को अंजाम देकर युवक बाहर खड़े बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। बताया जाता है कि पांचों लूटेरे युवक दो बाइकों पर सवार होकर बैंक में पहुंचे थे। बैंक गांव के आउटर रोड पर किराए के मकान में चल रहा है। कर्मचारियों द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग मकानों से बाहर निकल आए और घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर लूटेरों की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंच गया। पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story