Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डकैती : करनाल में पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर कैश-सोना व कार ले गए

कोठी के अंदर घुसते ही तीनों नकाबपोश बदमाशों ने परिवार के 5 सदस्यों को बंधक बना लिया। 15 लाख रुपए, लगभग 100 तोले सोना व 5 किलो चांदी और क्रेटा ले गए।

डकैती : करनाल में पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर घर में घुसे नकाबपोश बदमाश, गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर कैश-सोना व कार ले गए
X

हरिभूमि न्यूज करनाल

सैक्टर नौ मे एक राइस मिलर की कोठी मे रात 8 बजे तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर के 6 सदस्यों को बंधक बनाकर करोड़ों रुपए की डकैती की। यह डैकेती 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी सेक्टर 9 के पास है। तीन बदमाशों ने घर में करोड़ों रुपए की डकैती करके फरार हो गए। तरावड़ी के जानकीदास राइस मिल के मालिक कृष्ण चंद सिंगला व राजेश सिंगला ने बताया कि रात तरावड़ी राइस मिल से करनाल अपनी कोठी में आए।

मेरे आने के 10 से 15 मिनट के बाद घर में बदमाशों ने धावा बोल दिया। कोठी के अंदर घुसते ही तीनों बदमाश नकाबपोश जिनके उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच में होगी उनमें से दो के हाथों में पस्तिौल और एक हाथ में चाकू लैस अंदर घुसते ही उन्होंने परिवार के 5 सदस्य व एक बहादुर को पिस्तौल की नोक एक कमरे में बंधक बना लिया। एक बदमाश ने चाकू की नोक पर मेरे बेटे की गर्दन पर रखके घर के लॉकर की चाबियां मांगने लगे। बेटे के साथ जबरदस्ती करते हुये उन्होंने गाली गलौज की। मेरी माता ने भय व दशहत से चाबी उनको दे दी। उन्होने लॉकर से 15 लाख रुपए की नगदी, लगभग 100 तोले सोना व 5 किलो चांदी एक सूटकेस में भरकर बाहर हमारी क्रेटा गाड़ी खड़ी थी उसको लेकर फरार हो गए। बदमाश इतने शातिर थे कि उन्होंने अंदर घुसते ही कैमरों की जानकारी ली व सभी सदस्यों के मोबाइल को पानी की बाल्टी में डलवा दिया ताकि कोई फोन ना हो सके। जाते-जाते धमकी दे गए कि अगर पुलिस को सूचना दी तो इससे बड़ा कोई कांड हो जाएगा।

सारा सहमा हुआ परिवार लगभग 1 घंटे के बाद किसी तरह पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर करनाल के एस पी गंगा राम पूनिया सहित डीएसपी, पुलिस स्टेशन चौकी इंचार्ज समेत दल बल के साथ पहुंचे। पुलिस की फिंगर प्रिंट की टीम ने मौके पर प्रिंट लेने की कार्रवाई जुटी हुई थी। डैकेती की खबर मिलते ही आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। 2021 में करनाल जिले की यह सबसे बड़ी डकैती हुई है। सूचना तरावड़ी के राईस एक्सपोर्टर,राईस मल्र्जि, मंडी के आढ़ती व व्यापारी राजेश सिंगला के घर पर पहुंचने लगे थे।




Next Story