Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर से चार लाख की नकदी व गहने लेकर फुर्र हुई विवाहिता, तीन माह पहले हुई थी शादी

ऐलनाबाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर विवाहिता सहित आधा दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Himachal News: वाहन पंजीकरण फर्जीवाड़े में 111 लोगों पर एफआईआर
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : सिरसा

जिला के गांव कृपालपट्टी में नवविवाहिता चार लाख रुपये की नगदी, सोने व चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गई। चार लाख रुपये की नगदी प्लॉट की रजिस्ट्री के लिए घर पर रखी थी। ऐलनाबाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर विवाहिता सहित आधा दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कृपालपट्टी निवासी रणवीर सिंह पुत्र गुरदेव सिंह की ओर से पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि 29 जनवरी 2021 को उसका विवाह कर्मजीत कौर पुत्री बब्बर सिंह निवासी राजगढ़ कुब्बा जिला भटिंडा के साथ हुआ था। उनका रिश्ता मंजीत सिंह निवासी मानसा ने करवाया था। दोनों ही तलाकशुदा है और दोनों का ही एक-एक बच्चा भी है। शादी के बाद कर्मजीत अपने 12-13 साल के बेटे के साथ ससुराल आई। उसने बताया कि विवाह में उसके परिवार ने 8 तौले सोने के जेवर, एक लाख रुपये कीमत के कपड़े व अन्य सामान दिया था।

उसने बताया कि उसने ऐलनाबाद में एक प्लॉट लिया हुआ था, जिसकी रजिस्ट्री करवाने के लिए उसने आढ़ती से 4 लाख रुपये लिए थे। बीती 22 फरवरी को वह ऐलनाबाद और परिवार के अन्य सदस्य अपने-अपने काम पर गए हुए थे। पीछे से आई-20 और इनोवा पर सवार होकर आए लोगों के साथ उसकी पत्नी कर्मजीत चार लाख रुपये की नगदी, सोने व चांदी के आभूषण तथा मोबाइल लेकर फुर्र हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कर्मजीत कौर, उसकी मां जीत कौर, मंजीत सिंह निवासी मानसा, चरणजीत सिंह, मलकीत सिंह, बलबीर सिंह, कुलविंद्र कौर निवासी तलवंडी मानसा के खिलाफ भादंसं की धारा 406, 34 के तहत मामला दर्जकर जांच का जिम्मा सब इंस्पेक्टर अजय कुमार को सौंपा है।

Next Story