Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेल्फी विद ट्री में सीएम-गृहमंत्री सहित कई दिग्गज पौधे लगा सोशल मीडिया पर करेंगे फोटो वायरल

प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankar) ने 3 अगस्त रक्षा बंधन से "म्हारा हरयाणा–हरा भरा हरयाणा" नाम से वृक्षारोपण के अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है, जो 16 अगस्त को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पूण्यतिथि तक चलेगा ।

सेल्फी विद ट्री में सीएम-गृहमंत्री सहित कई दिग्गज पौधे लगा सोशल मीडिया पर करेंगे फोटो वायरल
X

चंडीगढ़। नया अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद भाजपा ने अपना पहला अभियान पर्यावरण के नाम कर दिया। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankar) ने 3 अगस्त रक्षा बंधन से "म्हारा हरयाणा–हरा भरा हरयाणा" नाम से वृक्षारोपण के अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है, जो 16 अगस्त को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पूण्यतिथि तक चलेगा ।

भाजपा के पर्यावरण को समर्पित इस अभियान के प्रदेश संयोजक के तौर पर पूर्व विधायक पवन सैनी को जिम्मेदारी सौपी गई है । अभियान की शुरुआत करते हुए पंचकूला से मुख्यमंत्री मनोहर लाल और विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता वृक्षारोपण करेंगे l

इसी तरह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) अम्बाला छावनी में, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला टोहाना में, सांसद एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया समालखा में, "म्हारा हरयाणा–हरा भरा हरयाणा" अभियान के प्रदेश संयोजक पूर्व विधायक पवन सैनी लाडवा में, भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल करनाल में वृक्षारोपण के कार्यक्रमों में शामिल होकर वृक्षारोपण करेंगे l

"म्हारा हरयाणा–हरा भरा हरयाणा" अभियान के तहत जिला स्तर और फिर मंडल स्तर पर भी वृक्षारोपण के कार्यक्रम किए जाएंगे। 3 अगस्त से शुरू होने वाले अभियान में कार्यकर्ताओं को पौधे लगाकर "सेल्फी विद ट्री" के नाम से सोशल मीडिया पर अपनी और अपने लगाए गए पौधे की फोटो को भी वायरल करना है । यह अभियान जिला, मंडल और फिर बूथ स्तर तक चलाया जाएगा, इस पूरे अभियान के अंतर्गत 5 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य भाजपा द्वारा लिया गया है ।


Next Story
Top