Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चरखी दादरी : व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, गांव के युवकों पर आरोप

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्या का केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं हत्या से गुस्साए परिजनों ने रोड जाम कर रोष जताया।

चरखी दादरी : व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, गांव के युवकों पर आरोप
X

हरिभूमि न्यूज : चरखी दादरी

मकडाना गांव में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव गांव के समीप शराब ठेके के सामने पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्या का केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं हत्या से गुस्साए परिजनों ने रोड जाम कर रोष जताया। डीएसपी देशराज ने परिजनों को जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

परिजनों के अुसार साेमवार शाम को मकडाना गांव निवासी विजेंद्र उर्फ कालिया ट्रैक्टर लेकर अपने खेतों में कार्य करने के लिए गया था। रात करीब 2 बजे एक ग्रामीण ने विजेंद्र को शराब ठेके के सामने मृत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। उसके सिर से खून बह रहा था तथा एक हाथ टूटा हुआ था। सुबह परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया और रोड जाम कर दिया।

सूचना के बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तथा परिजनों को जल्द हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, लेकिन पुलिस ने हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने तक रोड जाम रखने की बात पर अड़े रहे। इसके बाद डीएसपी देशराज मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद परिजनों ने जाम खोल दिया।


बताया जा रहा है कि मृतक विजेंद्र उर्फ कालिया के भाई ने 1998 में गांव के ही एक युवक की हत्या की थी। जिसको लेकर रंजिश चल रही थी। डीएसपी देशराज ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story