Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ निगलकर दी जान, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे

महिला की शिनाख्त लगभग 41 वर्षीय महेंद्रो निवासी बूढ़ा खेड़ा करनाल और व्यक्ति की लगभग 40 वर्षीय कर्मबीर निवासी बड़ा गांव के रूप में हुई।

प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ निगलकर दी जान, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे
X

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी। महिला की शिनाख्त लगभग 41 वर्षीय महेंद्रो निवासी बूढ़ा खेड़ा करनाल और व्यक्ति की लगभग 40 वर्षीय कर्मबीर निवासी बड़ा गांव के रूप में हुई। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार करनाल के बूढ़ा खेड़ा गांव निवासी महिला करनाल ब्यूटी पार्लर चलाती थी और बड़ा गांव के कर्मबीर की करनाल में बार्बर की दुकान थी। दोनों करनाल में एक जगह लिव इन रिलेशनशिप में कुछ दिन रहे थे। उसके बाद दोनों के परिजन उन्हें अपने-अपने घर ले गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों ने फिर से मिलने की कोशिश की लेकिन वे मिल नही पाए। इसके चलते दोनों सोमवार देर शाम को करनाल से जहरीला पदार्थ निगलकर बस में सवार हो गए। पिपली बस स्टाप पर आते ही महिला की तबीयत बिगड़ गई। व्यक्ति ने उसको बस से उतारकर पिपली पीएचसी में ले गया। यहां पर उसकी भी तबीयत बिगड़ गई। सीएचसी के डाक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों को लेकर एलएनजेपी सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। यहां महिला को मृत घोषित कर दिया और व्यक्ति को गंभीर हालात के चलते पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को शवगृह में रखवा दिया है।

Next Story