Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

रोहतक से भागे प्रेमी जोड़े ने गोहाना में जहर खाकर की आत्महत्या, दोनों एक ही गांव के थे

दोनों 18 सितंबर को गांव से भाग गए थे। किशोरी गोहाना-सोनीपत रेलवे लाइन के साथ और युवक लाइन के साथ खेत में बेसुध मिला। पुलिस ने दोनों को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल पहुंचाया। वहां उनकी मौत हो गई।

रोहतक से भागे प्रेमी जोड़े ने गोहाना में जहर खाकर की आत्महत्या
X

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

हरिभूमि न्यूज . गोहाना/ रोहतक

रोहतक में एक गांव की किशोरी और उसी गांव युवक ने गोहाना में जहर खाकर आत्महत्या कर दी। किशोरी गोहाना-सोनीपत रेलवे लाइन के साथ और युवक लाइन के साथ खेत में बेसुध मिला। पुलिस ने दोनों को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल पहुंचाया। वहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम करवा कर स्वजन को सौंप दिए। गांव में गमगीन माहौल में दोनों का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं किशोरी के पिता का कहना है कि वह घटना से आहत हैं और किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते।

यह है मामला

सदर थाना की टिटौली चौकी को 19 सितंबर को दी शिकायत में एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी 18 सितंबर की सुबह 4 बजे कमरे में नहीं मिली। उन्होंने उसे कई जगह तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उन्हें जानकारी मिली कि गांव का ही 22 साल का युवक संदीप उसे भगा कर ले गया है। पुलिस ने संदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 व 366ए के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी कि युवक और किशोरी किसी तरह गोहाना पहुंच गए।

रेलवे लाइन के पास निगला जहर

दोनों 21 सितम्बर को बेसुध अवस्था में गोहाना रेलवे लाइन के पास मिले। राहगीरों ने जीआरपी को सूचना दी। घटनास्थल पर सल्फास की गोलियों की खाली शीशी बरामद हुई। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। गोहाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। गांव में दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

क्या करें कार्रवाई करवाकर, दोनों तो मर चुके

किशोरी के पिता का कहना है कि मामले में आरोपित तो संदीप ह‌ी था। संदीप और उनकी बेटी की मौत हो जाने से वे आहत हैं। अब इस केस को आगे चलाने से क्या फायदा है। वह कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। पुलिस जांच में पता चला कि किशोरी ने पहले युवक पर छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया था, जिसमें युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वह जेल से बाहर आया और किशोरी को बहला फुसला कर भगा ले गया था।

और पढ़ें
Next Story