Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लव मैरिज का खौफनाक अंत : हिसार में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान, 5 माह पहले की थी शादी, दोनों एक ही गांव के थे

करीब पांच माह पूर्व गांव लांधड़ी के 22 वर्षीय विक्रम ने गांव की ही 20 वर्षीय रेणू नाम की युवती से लव मैरिज की थी। शादी के बाद से ही दोनों खेतों में बनी ढाणी में एक साथ रहते थे।

लव मैरिज का खौफनाक अंत : हिसार में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान, 5 माह पहले की थी शादी, दोनों एक ही गांव के थे
X

अपनी मां के साथ विक्रम व रेणू की फाइल फोटो

हिसार। करीब पांच माह पूर्व जिले के गांव लांधड़ी में लव मैरिज करने वाले पति-पत्नी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा पड़ा है। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक विक्रम व उसकी पत्नी रेणू के शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवा उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में पुलिस ने मरने से पहले विक्रम द्वारा दिए गए बयान के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

बताया जाता है कि करीब पांच माह पूर्व गांव लांधड़ी के 22 वर्षीय विक्रम ने गांव की ही 20 वर्षीय रेणू नाम की युवती से लव मैरिज की थी। शादी के बाद से ही दोनों खेतों में बनी ढाणी में एक साथ रहते थे। विक्रम के साथ उसकी मां भी रहती थी। रेणू के परिजन शादी के बाद से ही उससे मिलते-जुलते नहीं थे। विक्रम के परिजनों के अनुसार दो दिन पहले गांव की गोशाला में सत्संग था और मां सत्संग में गई हुई थी।

देर रात पता चला कि विक्रम व रेणू की हालत खराब है। उन्होंने तुरंत अग्रोडा मोड के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दोनों की हालत चिंताजनक होने के कारण परिजनों हिसार के एक निजी अस्पताल ले आए, जहां शुक्रवार की सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि रेणू की मौत की सूचना मिलने के बावजूद उसके परिजनों ने दूरी बनाए रखी।

Next Story