Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक दिन पहले घर से लापता हुई युवती, फिर गांव के ही प्रेमी संग निगला जहर, दोनों की हालत गंभीर

युवती की मां ने युवक तथा उसके पिता पर उसकी बेटी का अपहरण करने तथा जहर देने की शिकायत पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस दोनों के स्वास्थ्य में सुधार होने का इंतजार कर रही है।

बलात्कार के मामले की चल रही थी जांच, आरोपी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान
X

हरिभूमि न्यूज. जींद

सदर थाना सफीदों इलाका गांव के एक युवक तथा युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। दोनों को गंभीर हालात में सफीदों के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों की हालत गंभीर बने हुई है। पुलिस हालत सुधरने का इंतजार कर रही है।

उसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर दोनों ने जहरीला पदार्थ क्यों निगला। हालांकि युवती की मां ने युवक तथा उसके पिता पर उसकी बेटी का अपहरण करने तथा जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना सफीदों इलाका के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी 19 वर्षीय युवती तथा 23 वर्षीय युवक को जहर के प्रभाव से सफीदों के निजी अस्पताल लाया गया। बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। गत दिवस देर शाम को युवती घर से गायब हो गई थी। परिजनों ने युवती को तलाशा भी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार को दोनों को सफीदों के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर सदर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों ब्यान देने लायक न होने के चलते उनके ब्यान दर्ज नहीं कर सकी। फिलहाल पुलिस दोनों के स्वास्थ्य में सुधार होने का इंतजार कर रही है। वहीं युवती की मां ने युवक तथा उसके पिता पर उसकी बेटी का अपहरण करने तथा जहर देने की शिकायत पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना सफीदों प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि जहरीले पदार्थ के प्रभाव से एक ही गांव के युवक तथा युवती को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों ब्यान देने लायक नहीं है। स्वास्थ्य में सुधार होने पर उनके ब्यान लिए जाएंगे। जिसके बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story