Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में लव जिहाद का मामला, गृह मंत्री विज ने एसआईटी गठित की

15 साल की हिंदू लड़की लापता हो गई है। परिजनों ने मुस्लिम लड़के पर उसे अपने प्यार में फंसाकर ले जाने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत पर 11 अक्टूबर को ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। लेकिन नाबालिग का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

अनिल विज
X

 हरियाणा के स्वास्थ्य, आयुष एवं गृहमंत्री अनिल विज

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

जिले के खोल थाना क्षेत्र के एक गांव में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है। 15 साल की हिंदू लड़की लापता हो गई है। परिजनों ने मुस्लिम लड़के पर उसे अपने प्यार में फंसाकर ले जाने का आरोप लगाया है। वहीं प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने (Home Minister Anil Vij) इस मामले में एसआईटी गठित करने का आदेश दिया है। परिजनों की शिकायत पर 11 अक्टूबर को ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। लेकिन नाबालिग का अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने कहा कि नाबालिग और आरोपित की तलाश में कई जगह छापेमारी की है। पुलिस की कई टीमें मामले में लगी हुई है।

लापता नाबालिग की मां ने बताया कि आरोपित युवक मुस्लिम समुदाय का है। वह उसके देवर की जेसीबी मशीन पर बतौर ऑपरेटर कार्यरत था। ऐसे में आरोपित युवक का उनके घर पर आना-जाना था। 10 अक्टूबर को नाबालिग लापता हो गई। अगले ही दिन खोल थाना पुलिस ने मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था। लेकिन नाबालिग का सुराग अभी तक नहीं लगा है। परिजनों का पुलिस पर सीधा आरोप है कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।

आरोपित की तलाश की जा रही है : वारदात के अगले ही दिन हमनें केस दर्ज कर लिया था। नाबालिग और आरोपित की तलाश की जा रही है। हमारी कई टीमें दोनों की तलाश में कई जगह छापेमारी कर चुकी है। जल्द ही आरोपित को काबू किया जाएगा और नाबालिग को बरामद कर लिया जाएगा। -बिजेन्द्र सिंह, खोल थाना प्रभारी।

Next Story