Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद जिले में लूट गिरोह ने तीन वारदातों को दिया अंजाम

लूट गिरोह ने पहली वारदात को हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर सिरसा ब्रांच नहर पुल पर अंजाम दिया। जब एक कैंटर चालक ने विरोध किया तो उस पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। लूट गिरोह ने दूसरी वारदात बुधवार अल सुबह गांव ढाकल के निकट की। यहां सब्जी विक्रेताओं से चाकू के बल पर लूटपाट की गई। लूट की तीसरी वारदात बीती रात को गांव मखंड के निकट हुई। यहां पर बरवाला से एक युवक का अपहरण कर लिया और उसे मखंड नहर पुल के निकट फेंक कर फरार हो गए।

petrol pump businessman killed during robbery in bihar
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : जींद

ठंड शुरू होने के साथ ही जहां चोरी की वारदातें शुरू हो गई हैं वहीं लूट गिरोह भी आए दिन कहीं ना कहीं वारदातों को अंजाम दे रहा है। बीती रात को लूट गिरोह ने नरवाना क्षेत्र में एक के बाद एक तीन वारदातों को अंजाम दिया। जब एक कैंटर चालक ने विरोध किया तो उस पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। फिलहाल चालक पीजीआईएमएस रोहतक में उपचाराधीन हैं। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर हुई पहली वारदात

लूट गिरोह ने पहली वारदात को हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर सिरसा ब्रांच नहर पुल पर अंजाम दिया। यहां यमुनानगर निवासी बलबीर सिंह बीती रात को हिसार की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह सिरसा ब्रांच नहर के निकट पहुंचा तो उसका कैंटर खराब हो गया। इसके चलते बलबीर सिंह कैंटर को सड़क किनारे खड़ा करके उसके अंदर ही सो गया। रात को कार सवार तीन लोग आए और रुपये देने के लिए कहा। जब उसने मना किया तो उस पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में तीनों उसकी जेब से रुपये निकाल कर फरार हो गए। किसी तरह बलबीर को अन्य चालकों की मदद से नागरिक अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया।

गांव ढाकल के निकट भी हुई लूट

लूट गिरोह ने दूसरी वारदात बुधवार अल सुबह गांव ढाकल के निकट की। यहां सब्जी विक्रेताओं से चाकू के बल पर लूटपाट की गई। तीन रेहड़ी चालक सब्जी लेने के लिए मंडी की तरफ आ रहे थे तो कार सवार बदमाशों ने उनको रोक लिया और चाकू दिखा कर उनकी जेब से सात हजार रुपये निकाल लिए। सब्जी विक्रेताओं को इस राशि से मंडी से सब्जी खरीद कर लानी थी।

गांव मखंड के निकट हुई वारदात

लूट की तीसरी वारदात बीती रात को गांव मखंड के निकट हुई। यहां पर बरवाला से एक युवक का अपहरण कर लिया और उसे मखंड नहर पुल के निकट फेंक कर फरार हो गए। बरवाला हिसार निवासी गौरव ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेत से वापस लौट रहा था तो रेलवे ओवरब्रिज के निकट चार युवकों ने उसी कार को रुकवा लिया और उसे गोली मारने की धमकी देते हुए अपहरण कर ले गए। बाद में उसे बरवाला से लिंक रास्ते से होते हुए मखंड गांव के निकट ले आए नहर के निकट कार से नीचे फैंक फरार हो गए।

स्पेशल टीमें लगाई गई : डीआईजी

डीआइजी ओपी नरवाल ने बताया कि लूट गिरोह को पकडऩे के लिए स्पेशल टीम लगाई गई है और जल्द ही गिरोह के सदस्यों को काबू कर लिया जाएगा। इसके अलावा रात्रि गश्त को बढ़ा दिया गया है।

Next Story